Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

नवजोत सिद्धू ने राज्यसभा सदस्यता की शपथ ली

Published

on

नवजोत सिद्धू ने राज्यसभा सदस्यता की शपथ ली

Loading

नवजोत सिद्धू ने राज्यसभा सदस्यता की शपथ ली

नई दिल्ली| क्रिकेटर-नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को राज्यसभा के सदस्य के रूप में सदस्यता की शपथ ली। मरून रंग के कोट व उसी रंग की पगड़ी में पहुंचे सिद्धू ने पंजाबी में शपथ ली।

वह पूर्व में लोकसभा के लिए तीन बार निर्वाचित हो चुके हैं।

बजट सत्र के दूसरे हिस्से के तहत राज्यसभा की कार्यवाही सोमवार को शुरू होने के बाद यह किसी सदस्य द्वारा तीसरी बार ली गई शपथ है।

इससे पहले कांग्रेस नेता आनंद शर्मा, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सुब्रह्मण्यम स्वामी व मुक्केबाज मैरी कॉम (मनोनीत) राज्यसभा की सदस्यता की शपथ ले चुके हैं।

नेशनल

कर्नाटक के मंत्री बोले- मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए

Published

on

Loading

बेंगलुरु। कर्नाटक के मंत्री शिवराज तंगाडागी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने वाले युवकों और छात्रों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए। मंत्री ने हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी नीत केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा। कन्नड़ एवं संस्कृति मंत्री ने यह भी कहा कि भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव में वोट मांगने के लिए शर्म आनी चाहिए, क्योंकि वह विकास के मोर्चे पर भी विफल रही है।

“दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था”

तंगाडागी ने कहा, “उन्हें शर्म आनी चाहिए। वे विकास का एक काम तक नहीं कर पाए, फिर किस मुंह से वोट मांग रहे हैं। उन्होंने दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था। क्या उन्होंने किसी को नौकरी दी। जब नौकरियों के बारे में पूछो तो वे कहते हैं- पकौड़े बेचो, उन्हें शर्म आनी चाहिए।” कोप्पल जिले के करातागी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, अगर कोई छात्र या युवक अब भी ‘मोदी-मोदी’ कहे तो उन्हें थप्पड़ मारे जाने चाहिए

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि ने मंत्री की टिप्पणियों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, “आगामी लोकसभा चुनाव कांग्रेस के बहुत बुरी तरह से हारने को भांपकर वे निचले स्तर पर पहुंच गए हैं और वे प्रधानमंत्री मोदी को तानाशाह कहते हैं!” भाजपा ने निर्वाचन आयोग को याचिका देकर मंत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Continue Reading

Trending