Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘द जंगल बुक’ अमेरिका में अभी भी मचा रही धमाल

Published

on

'द जंगल बुक' अमेरिका में अभी भी मचा रही धमाल

Loading

'द जंगल बुक' अमेरिका में अभी भी मचा रही धमाल

लॉस एंजेलिस| ‘द जंगल बुक’ रिलीज के दूसरे सप्ताह भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। वहीं, यूनिवर्सल की फिल्म ‘हंट्समैन: विंटर्स वार’ दूसरे स्थान पर है। 3डी एक्शन से भरपूर इस कंप्यूटर एनिमेटेड फिल्म ‘द जंगल बुक’ का निर्देशन जॉन फेवरेयू ने किया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, फिल्म रिलीज होने के दूसरे सप्ताह में 6 करोड़ डॉलर कमाई की संभावना है जो कि पहले सप्ताह के मुकाबले 41 फीसदी कम है।

उत्तरी अमेरिका में ‘द जंगल बुक’ ने पहले 10 दिनों में ही 20 करोड़ डॉलर की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया था। दुनिया भर में इस फिल्म ने अब तक 52.8 करोड़ डॉलर की कमाई की है।

वहीं, यूनिवर्सल की फिल्म ‘हंट्समैन: विंटर्स वार’ दूसरे स्थान पर रहते हुए अब तक 2.01 करोड़ डॉलर की कमाई की है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending