Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मैं फिल्म में अभिनय के लिए पैसे नहीं लेता : शाहरुख

Published

on

मैं फिल्म में अभिनय के लिए पैसे नहीं लेता, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, इंडिया टीवी पर प्रसारित शो 'आप की अदालत'

Loading

मैं फिल्म में अभिनय के लिए पैसे नहीं लेता, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, इंडिया टीवी पर प्रसारित शो 'आप की अदालत'

मुंबई| बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने कहा कि वह फिल्मों में अभिनय के लिए पैसे नहीं लेते। वह विज्ञापन, स्टेज शो, अन्य कार्यक्रमों और लाइव शो के लिए पैसे लेते हैं। शाहरुख ने इंडिया टीवी पर प्रसारित शो ‘आप की अदालत’ में कहा, “मैं अभिनय के लिए पैसे नहीं लेता। मैं सिर्फ विज्ञापन, कार्यक्रम और लाइव शो के लिए पैसे लेता हूं। मैं निर्माताओं से कहता हूं कि यदि फिल्म हिट होगी, तो वो जो देना चाहें, दे सकते हैं।” उन्होंने कहा, “मैं व्यवसाय के रूप में फिल्मों में अभिनय नहीं करता। यह मेरे लिए सबसे बड़ी बात है जो मैं फिल्मों में अभिनय के लिए कर सकता हूं। मेरे जीवन की सबसे बड़ी तमन्ना यही रहती है कि अधिक से अधिक लोग मेरी फिल्म देखें और खुश हों। मैं एक दिन भारत पर फिल्म बनाना चाहता हूं।”

उन्होंने कहा, “मैं इस तरह के मामलों में बड़ा राष्ट्रवादी हूं..जिसे दुनिया के लोग देखें और कहें की यह फिल्म भारत में बनी है। इसलिए मैं इसका हिस्सा बनना चाहता हूं।” टीवी शो के होस्ट रजत शर्मा ने शाहरुख को 22 साल पुरानी याद दिलाई जब उन्होंने ‘आप की अदालत’ में यह दावा किया था कि वह मेगास्टार अमिताभ बच्चन की तुलना में ज्यादा अच्छे अभिनेता हैं। इस पर शाहरुख ने कहा, “मुझे अब पता चला है कि 22 साल पहले मुझे नहीं पता था कि महान अभिनेता क्या होता है। यह शिक्षा की कमी थी। मेरा अहंकार खालिस बचपना था। यहां तक की अब 50 साल की उम्र में भी मैं कई बार बचपना करता हूं।” शाहरुख की फिल्म ‘फैन’ शुक्रवार को रिलीज हुई है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending