Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

हरदोई में हुआ हादसा दो छात्रों की मौत

Published

on

हरदोई में हुआ हादसा दो छात्रों की मौत, परीक्षा देने जा रहे थे गौसगंज, सण्डीला बेनीगंज मार्ग पर हुआ हादसा

Loading

हरदोई में हुआ हादसा दो छात्रों की मौत, परीक्षा देने जा रहे थे गौसगंज, सण्डीला बेनीगंज मार्ग पर हुआ हादसा

परीक्षा देने जा रहे थे गौसगंज

हरदोई। बेनीगंज सण्डीला मार्ग पर कोतवाली सण्डीला में एक टैंकर से कुचलकर दो छात्रों की मौत हो गयी। भाग रहे वाहन को पुलिस ने पकड़ लिया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम कराया। छात्र सीतापुर के रहने वाले थे। कोतवाली सण्डीला क्षेत्र के बेनीगंज मार्ग पर शुक्रवार की सुबह थानगांव के पास ईंट भट्ठे के निकट एक टैंकर के चालक ने एक बाइक सवारों को कुचल दिया। दोनों युवकों को इलाज के लिए सीएचसी सण्डीला ले जाया गया जहाँ दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।वाहन को इमलिया बाग़ के पास पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया।युवकों के पास से मिले मोबाइल से परिजनों को सूचना दी गयी तो परिजन मौके पर पहुंचे।

सण्डीला बेनीगंज मार्ग पर हुआ हादसा

उनकी पहचान अमन (19) पुत्र स्वर्गीय विमलेश निवासी रामपुर थाना मैगलगंज खीरी व अंकित (19) पुत्र विद्याप्रकाश निवासी मिर्जापुर थाना रामकोट जनपद सीतापुर के रूप में हुयी। अमन गौसगंज क्षेत्र के एक स्कूल में बीएससी की प्रायोत्मक परीक्षा देने जा रहा था और अंकित उसके साथ था। दोनों रिश्ते में भाई है। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है।

प्रादेशिक

बिहार: पटना जंक्शन के सामने होटल में लगी भीषण आग, 6 की मौत, चार झुलसे

Published

on

Loading

पटना। बिहार की राजधानी पटना में रेलवे जंक्शन के सामने बहुमंजिला पाल होटल में आग लग गई। आग के कारण कई लोग अंदर ही फंस गए। अब तक होटल से तीन शवों को निकाला जा चुका है। मृतकों में एक युवक व दो युवतियां हैं। वहीं चार लोगों बुरी तरह से झुलस गए हैं। इन्हें पीएमसीएच में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है अभी भी कई लोग अंदर फंसे हुए हैं।

आग की घटना गुरुवार सुबह करीब 11 बजे की है। आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। पूरी बिल्डिंग आग की लपटों और धुंए से घिर गई है। आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। होटल के सामने पुल पर वाहनों का जाम लग गया। आग इतनी भयावह है कि उसे बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड कर्मियों के इंतजाम नाकाफी बने हुए हैं। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस मौजूद है। आग की लपटों का होटल के नजदीक बिल्डिंग में फैलने का खतरा बना हुआ है।

अग्निशमन विभाग के डीआईजी मृत्युंजय कुमार भी घटनास्थल पर मौजूद हैं। उन्होंने बताया कि फिलहाल आग पर लगभग काबू पा लिया गया है। होटल के अंदर कमरों की तलाशी की जा रही है कि कहीं कोई इसमें फंसा तो नहीं है। उन्होंने बताया होटल से करीब 25 लोगों का रेस्क्यू किया गया है। उन्होंने कहा कि पाल होटल में लगी आग की जानकारी उन्हें करीब 11 बजे मिली थी।

स्थानीय लोगों का कहना है कि किचन में लगी आग ने चार मंजिला इमारत को अपनी जद में ले लिया। ऊपर के फ्लोर पर नाश्ता कर रहे लोग इसकी चपेट में आ गए। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के होटल और दुकानों के लोग बाहर निकलकर सड़क पर आ गए। फायर ब्रिगेड की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर लोगों को बाहर निकालने में जुटी हुई है।

Continue Reading

Trending