Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

करीना कपूर की प्रशंसक हैं भूमि पेडणेकर

Published

on

करीना कपूर की प्रशंसक हैं भूमि पेडणेकर

Loading

करीना कपूर की प्रशंसक हैं भूमि पेडणेकर

मुंबई| लेक्मे फैशन वीक के ‘समर रिसोर्ट कलेक्शन’ में पहली बार शो स्टापर रही अभिनेत्री भूमि पेडणेकर ने करीना कपूर की प्रशंसा की। भूमि ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा, “मुझे लगता है कि करीना काफी सुंदर हैं। मैं उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं।”

अपने निजी स्टाइल के बारे में भूमि ने कहा, “मैं अपने शौक के मुताबिक कपड़े पहनती हूं। किसी दिन अगर मैं आलसपन महसूस करती हूं, तो मैं जींस और टी-शर्ट पहन लेती हूं और अन्य दिनों में मैं ग्लैमर लुक रखती हूं। मैं फैशन के लिए सहजता का त्याग कर सकती हूं।”

‘दम लगा के हईशा’ के बाद एक बार फिर आयुष्मान खुराना और भूमि की जोड़ी को आगामी फिल्म ‘मनमर्जियां’ में देखा जाएगा।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending