Connect with us

मनोरंजन

आधुनिक तकनीक से परहेज : स्टीवन

Published

on

आधुनिक तकनीक से परहेज : स्टीवन

लॉस एंजेलिस| अमेरिकी गीतकार और रॉक बैंड ‘एरोस्मिथ’ के नेतृत्वकर्ता स्टीव टाइलर आधुनिक तकनीक से घृणा करते हैं, उनका मानना है कि यह लोगों के लिए हानिकारक है। वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके डॉट’ की रिपोर्ट के मुताबिक, केवल यही नहीं स्टीव को सेल्फी कल्चर से भी खासी दिक्कत है, वह इसके प्रशंसक नहीं हैं। उनका कहना है कि समाज का सोशल मीडिया और इंटरनेट के प्रति जुनून उन्हें धीरे-धीरे मार रहा है।

स्टीव ने ‘रोलिंग स्टोन’ मैगजीन को बताया, “इस समय हर किसी के मोबाइल में कैमरा लगा है, आप बिना तस्वीर खींचे कहीं नहीं जाते हैं। मेरे पास एक बहुत अच्छी टी-शर्ट है, जिस पर सेल्फी का विरोध करते हुए एक वाक्य लिखा गया है। इसे पहनकर मैं अक्सर एयरपोर्ट पर जाता हूं।”

उन्होंने बताया, “आप जैसा खाते हैं, वैसे ही हो जाते हैं। आप अपने सपनों को पूरा करने पर ध्यान दें। जिंदगी में बहुत कुछ करने के लिए है।”

मनोरंजन

शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर रिलीज, वीडियो देखकर हंसने पर हो जाएंगे मजबूर

Published

on

मुंबई। आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बनाने वाले आयुष्मान एक बार फिर गंभीर मुद्दे को मजाकिया अंदाज में लोगों के सामने पेश करने जा रहे हैं।

फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है। फिल्म में आयुष्मान खुराना गे का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। ‘बाला’ जैसी हिट फिल्म देने के बाद अब आयुष्मान खुराना एक बार फिर से अपनी फिल्म अगामी शुभ मंगल ज्यादा सावधान से लोगों के दिलो पर छा जाने के लिए तैयार हैं।

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ पोस्टर देखने के बाद फैंस को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था। अब फैंस के इंतजार की घड़़ी खत्म हो गई है। यह फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में गे लव स्टोरी दिखाई जाएगी।

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना लव इंटरेस्ट का रोल निभाते नज़र आएंगे। आपको बता दे कि आयुष्मान खुराना के अलावा इस फिल्म में नीना गुप्ता और गजराज राव की जोड़ी एक बार फिर साथ दिखाई देगी।

उनके साथ साथ इस फिल्म में सुनीता राजवार, मानवी गागरू, पंखुडी अवस्थी, नीरज सिंह, मनु ऋषि चड्ढा भी फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन आंनद एल राय कर रहे है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending