Connect with us

प्रादेशिक

मप्र में श्रद्घालुओं से भरी जीप की ट्रक से टक्कर, 6 की मौत

Published

on

मप्र में श्रद्घालुओं से भरी जीप की ट्रक से टक्कर, 6 की मौत

मप्र में श्रद्घालुओं से भरी जीप की ट्रक से टक्कर, 6 की मौत

रायसेन| मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में सोमवार सुबह श्रद्घालुओं से भरी गामा जीप की ट्रक से हुई जबरदस्त टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई और नौ अन्य घायल हो गए। घायलों में से तीन की हालत गंभीर है।

सुलतानपुर थाने के प्रभारी के. एस. राजपूत ने आईएएनएस को बताया कि छिंदवाड़ा जिले के बामनी महोल्जिर निवासियों का एक दल गामा जीप से विदिशा जिले के करीला मंदिर में रंगपंचमी के मौके पर होने वाले कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहा था, तभी उनके वाहन की विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई।

राजपूत के अनुसार, गामा में सवार छह लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। मृतकों में पांच पुरुष और एक महिला शामिल है। वहीं नौ लोग घायल हुए हैं, जिनमें से तीन की हालत गंभीर है।

घायलों को सुलतानपुर और रायसेन के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

प्रादेशिक

मैदान में फुटबॉल प्रैक्टिस करा रहा था कोच, अचानक गिरी बिजली, और फिर….

Published

on

रांची। झारखंड के धनबाद में एक फुटबॉल कोच की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई। प्रैक्टिस के दौरान अचानक फुटबॉल कोच पर बिजली गिर गई जिससे वह बेहोश हो गए। आनन-फानन में उन्हें पीएमसीएच ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एक प्रशिक्षु फुटबॉलर ने बताया कि कोच अभिजीत गांगुली उर्फ सोनू दा प्रैक्टिस करवा रहे थे। इसी बीच तेज आवाज के साथ आसमानी बिजली चमकी और सभी खिलाड़ी जमीन पर लेट गए। थोड़ी देर के लिए पूरे मैदान में अंधेरा छा गया। जब सभी उठे तो देखा कि कोच गिरे पड़े हुए थे, उनका पूरा शरीर झुलसा हुआ था।

संजय ने बताया कि हादसे के बाद हम तुरंत उन्हें उठाकर इलाज के लिए असर्फी अस्पताल पहुंचे, लेकिन उनकी गंभीर हालत को देखते हुए वहां के डॉक्टरों ने उन्हें पीएमसीएच धनबाद रेफर कर दिया।

खिलाड़ियों ने अपने गुरु को पीएमसीएच ले जाने के लिए वहां एंबुलेस खोजी, लेकिन उन्हें एंबुलेंस तो खड़ी मिली लेकिन उसका ड्राइवर नदारद था। इसके बाद अभिजीत दा के शिष्य बिना समय गंवाए उन्हें अपनी स्कूटी से ही पीएमसीएच लेकर पहुंचे, लेकिन वो बच नहीं सके।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending