Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘पीके’ को लेकर ट्विटर पर छिड़ी बहस

Published

on

Loading

राजकुमार हिरानी की हालिया रिलीज फिल्म ‘पीके’ को ट्विटर पर किसी ने ‘गुस्ताख लेकिन सभ्य’, किसी ने ‘हिंदू परंपराओं का उपहास’ तो किसी ने 2014 की सर्वश्रेष्ठ फिल्म बताया है। इन दिनों ट्विटर पर ‘पीके’ का बहिष्कार और इसका समर्थन एक चलन बना हुआ है।

अपने परिवार के लिए ‘पीके’ के 30 टिकट खरीदकर लाईं अभिनेत्री जूही चावला ने ट्विटर पर लिखा, “मुझे ‘पीके’ से कुछ शिकायतें हैं..मैं बहुत-सी चीजों से सहमत हूं, लेकिन कुछ से असहमत भी हूं। यह एक अच्छी फिल्म है। एक ऐसी फिल्म, जो विचार और बहस शुरू करती है।”

जूही के अलावा अन्य लोगों ने भी इस बारे में अपने विचार लिखे। इनमें से कुछ यहां पेश हैं।

-ट्विटर उपयोगकर्ता विवेक बंसल ने लिखा : ‘पीके’ का बहिष्कार करें। अपनी फिल्म ‘पीके’ में बदनाम अभिनेता हाजी आमिर विभिन्न दृश्यों में हिंदू परंपराओं और समारोहों का मजाक उड़ाता है।

-मिथुन : यह महज एक फिल्म है। जाइए इसे देखिए और लौट आइए।

-सैयद शोएब : हम ‘पीके’ का समर्थन करते हैं, क्योंकि हम 21 सदी में धर्म में व्याप्त जिन गलत चीजों का सामना करते हैं और जिन चुनौतियों से उबरने की जरूरत है, यह उन सबको बयां करती है।”

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending