Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

कन्हैया कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मिले

Published

on

कन्हैया कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मिले

Loading

कन्हैया कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मिले

नई दिल्ली| जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के ने यहां मंगलवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। कन्हैया ने कांग्रेस उपाध्यक्ष से तुगलक लेन स्थित उनके सरकारी आवास पर जाकर मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने जवाहरलाल नेहरू विवि छात्र संघ (जेएनयूएसयू) और ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन (एआईएसएफ) के नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल की अगुवाई की।

जेल से जमानत पर रिहा होने के बाद यह कन्हैया की राहुल गांधी से पहली मुलाकात है। उन पर जेएनयू परिसर में देशविरोधी गतिविधियों में संलिप्त होने का आरोप है, जिसके चलते उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी।

जेएनयू परिसर में देशविरोधी नारेबाजी होने का मामला तूल पकड़ने पर राहुल गांधी खुलकर कन्हैया के समर्थन में उतरे थे।

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending