Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान में 12 आतंकी मारे गए

Published

on

पाकिस्तान के बलूचिस्तान, 12 आतंकी मारे गए, कोहली जिले के नसाऊ इलाके

पाकिस्तान के बलूचिस्तान, 12 आतंकी मारे गए, कोहली जिले के नसाऊ इलाके

इस्लामाबाद| पाकिस्तान के बलूचिस्तान में सुरक्षा बलों ने सोमवार को 12 आतंकियों को मार गिराने का दावा किया। पाकिस्तानी अखबार डॉन के अनुसार फ्रंटियर कोर के प्रवक्ता खान वासे ने कहा कि कोहली जिले के नसाऊ इलाके में सुरक्षा बलों के ऑपरेशन के दौरान दोनों ओर से हुई गोलीबारी में ये आतंकवादी मारे गए। आतंकियों के कब्जे से भारी मात्रा में गोला बारूद और हथियार बरामद हुए हैं। प्रवक्ता ने कहा कि मारे गए आतंकियों में दो प्रमुख कमांडर शामिल हैं। ये आतंकी सुरक्षा बलों और इस क्षेत्र में स्थित प्रमुख प्रतिष्ठानों पर हमला करने में संलिप्त थे। दिसंबर, 2014 में आतंकवाद से लड़ने के लिए राष्ट्रीय कार्ययोजना की घोषणा के बाद से सुरक्षा बलों ने इस इलाके में आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी है।

अन्तर्राष्ट्रीय

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने CAA-NRC को लेकर दिया ये बयान

Published

on

नई दिल्ली। बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) को लेकर बड़ा बयान दिया है।

शेख हसीना ने गल्फ न्यूज को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा कि यह भारत का आंतरिक मामला बताया है। इंटरव्यू में शेख हसीना ने सीएए पर कहा कि हम यह नहीं समझते कि (भारत सरकार) ने ऐसा क्यों किया। यह जरूरी नहीं था।

हसीना का यह बयान बांग्लादेश के विदेश मंत्री ए.के. अब्दुल मोमन बयान के बाद आया है। मोमन ने कहा था कि सीएए और एनआरसी भारत के आंतरिक मुद्दे हैं, लेकिन चिंता व्यक्त की कि देश में किसी भी अनिश्चितता से उसके पड़ोसियों को प्रभावित होने की संभावना होती है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending