Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

स्विंग गेंदबाजी के उस्ताद ने भी माना- विराट के सामने गेेंद फेंकना बहुत मुश्किल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है। टेस्ट में टीम इंडिया उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी लेकिन वन डे में एक बार फिर टीम इंडिया का दबदबा देखने को मिल रहा है। बल्लेबाजी में टीम इंडिया का कोई सानी नहीं दिख रहा है।

virat kohli के लिए इमेज परिणाम

बात अगर विराट कोहली की जाये तो उनका बल्ला एक बार फिर गेंदबाजों के लिए खौफ का केंद्र बना हुआ है।

waseem akram virat kohli के लिए इमेज परिणाम

उनकी बल्लेबाजी को देखकर सचिन की याद ताजा हो जाती है। क्रिकेट के जानकारों के मुताबिक विराट कोहली शायद सचिन से आगे जा सकते हैं।

virat kohli के लिए इमेज परिणाम

अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने भी विराट कोहली की जमकर तारीफ की है। अकरम ने कहा कि विराट कोहली के सामने उन्हें भी गेंदबाजी करने में दिक्कत होती। इससे पूर्व विराट कोहली की तारीफ माइकल क्लार्क, डेविड वॉर्नर, जावेद मियांदाद, माइक हसी भी कर चुके हैं।

waseem akram virat kohli के लिए इमेज परिणाम

एक चैनेल से बातचीत में वसीम अकरम ने कहा कि कोहली की फिटनेस ने उन्हें एक अलग स्तर पर पहुंचाया है।

virat kohli के लिए इमेज परिणाम

एक निश्चित उम्र के बाद बल्लेबाज दक्ष हो जाता है और उसे अंदाजा हो जाता है कि किस तरह वह रन बना सकता है।

waseem akram virat kohli के लिए इमेज परिणाम

मुझे लगता है कि कोहली को 2-3 साल पहले इसका अंदाजा हो गया कि कैसे ज्यादा से ज्यादा रन बनाते हैं और हालात के हिसाब से किस तरह के शॉट खेलने चाहिए।

waseem akram virat kohli के लिए इमेज परिणाम

कोहली का रिकॉर्ड इस बात का गवाह भी है। इसके साथ स्विंग के सबसे खतरनाक गेंदबाज वसीम अकरम ने इस बात को भी स्वीकार कर लिया कि कोहली के सामने उन्हें गेंदबाजी करने में काफी परेशानी होती।

waseem akram virat kohli के लिए इमेज परिणाम

अकरम ने कोहली की बल्लेबाजी देखने में मजा आता है। अगर मैं कोहली के सामने गेंदबाजी डालता तो कठिनाईयों का सामना करना पड़ता। यह भी सोचना पड़ता कि उन्हें गेंद कहा फेंकू। सचिन के बाद कोहली का दौर चल रहा है।

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending