Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

सुपर कप : लाजोंग की चुनौती से निपटने उतरेगा पुणे

Published

on

Loading

भुवनेश्वर , 3 अप्रैल (आईएएनएस)| इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में सेमीफाइनल तक का सफर करने वाली एफसी पुणे सिटी बुधवार को होने वाले सुपर कप फुटबाल टूर्नामेंट के 16वें दौर के मुकाबले में शिलांग लाजोंग की चुनौती से पार पाने उतरेगा। यहां कलिंगा स्टेडियम होने वाले इस मुकाबलों को लेकर पुणे के कोच रैंको पोपोविक भी पूरी तरह से तैयार हैं।

पोपोविक ने मैच से पहले मंगलवार को कहा, लाजोंग के युवा खिलाड़ियों के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करने के लिए हमें उच्च स्तर का खेल खेलना होगा।

कोच ने कहा, हम आईएसएल के सेमीफाइनल तक पहुंचे थे, लेकिन यह पूरी तरह से एक अलग मुकाबला है। परिणाम को अपने पक्ष में करने के लिए हमें सकारात्मक रहना होगा। मेरा मानना है कि हम उनकी रणनीतियों से अवगत हैं इसलिए हमारे पास खेल को ऊंचे स्तर तक ले जाने का मौका है।

यह पूछे जाने पर कि पुणे की टीम इस मैच को आसानी से जीत लेगी, पोपोविक ने कहा, हम विपक्षी टीम का बहुत सम्मान करते हैं। हमारे लिए अंक तालिका ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं है बल्कि हम एक समय पर केवल एक मैच पर ध्यान देते हैं।

लाजोंग के कोच एलीसन खार्सिन्ट्यूव ने कहा कि यह मैच उनके खिलाड़ियों के पास खुद को साबति करने का एक अच्छा मौका है। उन्होंने कहा, पुणे के खिलाफ होने वाला मुकाबला खुद को परखने का मौका है। टीम में काफी युवा खिलाड़ी है, जो इसे लेकर उत्साहित है। कल के मैच में हम जीत से कम कुछ नहीं हासिल करना चाहते हैं।

एलीसन ने साथ ही कहा, यहां का गर्म मौसम थोड़ी चिंता का विषय है लेकिन खिलाड़ियों का ध्यान इससे हटकर अपने खेल पर लगा हुआ है। हम यहां कोई बहाना करने नहीं आए हैं, बल्कि मैच जीतने आएं हैं और इसके लिए हमने कड़ी मेहनत की है।

Continue Reading

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending