Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

सुपरस्टार रजनीकांत CM जयललिता से मिलने बेटी संग पहुंचे अपोलो अस्पताल

Published

on

Loading

रजनीकांत

चेन्नई,  सुपरस्टार रजनीकांत अपनी बेटी ऐश्वर्य धनुष के साथ रविवार को तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता का हाल जानने अपोलो अस्पताल पहुंचे, जहां उनका इलाज चल रहा है। रजनीकांत ने अस्पताल पहुंचकर जयललिता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।


एक सूत्र के अनुसार, रजनीकांत करीब 25 मिनट तक अस्पताल में रहे।

एक सूत्र ने आईएएनएस से कहा, “रजनीकांत को मुख्यमंत्री के वार्ड में जाने की अनुमति नहीं थी। उन्होंने जयललिता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और उनके जल्द ठीक होने की कामना की।”

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को 22 सितम्बर को बुखार और डिहाइड्रेशन के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

जयललिता के स्वास्थ्य के बारे में 10 अक्टूबर को दी गई जानकारी में बताया गया कि उनकी स्थिति में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है, लेकिन अस्पताल से छूटने के बारे में कोई सूचना नहीं दी गई। 

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending