Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

श्रीसंत पर जेल में चाकू से हमला हुआ था : परिवार

Published

on

आईपीएल,सट्टेबाजी,स्पॉट-फिक्सिंग,भारतीय-क्रिकेट-टीम,राजस्थान-रॉयल्स,उच्च-न्यायालय

Loading

कोच्चि | आईपीएल के छठे संस्करण से जुड़े सट्टेबाजी और स्पॉट फिक्सिंग मामले में कथित संलिप्तता को लेकर जेल की सजा काट चुके भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शांताकुमारन के परिवार ने शुक्रवार को सनसनीखेज खुलासा किया कि तिहाड़ जेल में उन पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया था। श्रीसंत का मामला दिल्ली उच्च न्यायालय में लम्बित है। श्रीसंत की बहन के पति मधु बालाकृष्णन ने शुक्रवार को संवाददाताओं के सामने उन पर जेल में हमले का खुलासा किया।

मशहूर गायक बालाकृष्णन ने कहा, “तिहाड़ में 26 दिन बिताने के बाद जब श्रीसंत घर लौटे थे, तब उन्होंने इस बात का खुलासा किया था। यह मई 2013 की घटना है। उन्होंने हमें बताया कि एक दिन जब वह जेल परिसर में टहल रहे थे, तभी एक कुख्यात अपराधी ने उन पर तेज धार चाकू से हमला कर दिया था। श्रीसंत ने हमें बताया कि उन्होंने खुद को बचाने के लिए संघर्ष किया और इस प्रयास में उनका हाथ कट गया था। इसके बाद जेल के कर्मचारियों ने उस अपराधी को वहां से हटाया।” बालाकृष्णन ने कहा कि उनका परिवार बस इस बात की जानकारी मीडिया को देना चाहता था और उसका मकसद इससे किसी प्रकास की संवेदना या समर्थन हासिल करना नहीं है। साथ ही उसका मकसद ऐसा करते हुए कोई विवाद भी पैदा नहीं करना है।

श्रीसंत को राजस्थान रॉयल्स टीम के कुछ अन्य खिलाड़ियों के साथ मई 2013 में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें कुछ दिन जेल में भी बिताने पड़े थे। अभी वह जमानत पर रिहा हैं, लकिन उनसे जुड़ा मामला दिल्ली उच्च न्यायालय में लम्बित है। इस मामले में अंतिम फैसला अगले महीने की शुरुआत में आने की संभावना है। श्रीसंत पहली ही कह चुके हैं कि उन्हें पूरा भरोसा है कि अदालत उन्हें तमाम आरोपों से बरी कर देगी।

उत्तर प्रदेश

यूपी बोर्ड रिजल्ट: हाईस्कूल में सीतापुर की प्राची निगम तो इंटर में शुभम वर्मा ने किया, देखें टॉपर्स की लिस्ट

Published

on

Loading

लखनऊ। यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं की परीक्षा के नतीजे आज घोषित कर दिए गए हैं। छात्र-छात्राएं आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने रिजल्ट को चेक कर सकते हैं। यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षा में सीतापुर की प्राची निगम ने अपनी सफलता का परचम लहराते हुए टॉप किया है। वहीं, यूपी बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षा में शुभम वर्मा ने बाजी मारते हुए पहले पायदान पर अपना कब्जा जमाया।

आप नीचे दी गई लिस्ट में 10वीं और 12वीं के टॉपर्स के नाम चेक कर सकते हैं।

हाईस्कूल के टॉप 3 टॉपर्स लिस्ट

प्राची निगम- रैंक 1
दीपिका सोनकर- रैंक 2
नव्या सिंह- रैंक 3
स्वाती सिंह- रैंक 3
दीपांशी सिंह सेंगर रैंक 3
अर्पित तिवारी- रैंक 3

इंटरमीडिएट के टॉप 3 टॉपर्स लिस्ट

शुभम वर्मा- रैंक 1
विषु चौधरी – रैंक 2
काजल सिंह- रैंक 2
राज वर्मा- रैंक 2
कशिश मौर्या- रैंक 2
चार्ली गुप्ता- रैंक 2
सुजाता पांडे- रैंक 2
शीतल वर्मा- रैंक 3
कशिश यादव- रैंक 3
आदित्य कुमार वर्मा- रैंक 3
अंकक्षा विश्वकर्मा- रैंक 3
पलक सिंह- रैंक 3

Continue Reading

Trending