Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

वेंगसरकर को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजेगा बीसीसीआई

Published

on

Loading

मुम्बई| भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पूर्व टेस्ट कप्तान दिलीप वेंगसरकर को इस साल का सीके नायडू लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजने का फैसला किया है। बीसीसीआई ने मंगलवार को जारी बयान में इस बात की जानकारी दी। इस पुरस्कार के तहत प्रमाणपत्र, ट्रॉफी और 25 लाख रुपये का चेक प्रदान किया जाता है।

वेंगसरकर को शुक्रवार को यहां होने वाले बीसीसीआई के आठवें वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में यह सम्मान दिया जाएगा। इस समारोह में 2013-14 सत्र में उल्लेखनीय प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को विभिन्न श्रेणियों में पुरस्कृत किया जाएगा।

बीसीसीआई के अंतरिम अध्यक्ष शिवलाल यादव, सचिव संजय पटेल और सीनियर पत्रकार शेखर गुप्ता की सदस्यता वाली समिति ने इस पुरस्कार के लिए वेंगसकर का चयन किया है।

पूर्व कप्तान कपिल देव को 2013 में यह पुरस्कार दिया गया था।

इस साल वार्षिक समारोह में गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को साल के बेहतरीन अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी का पॉली उमरीगर पुरस्कार दिया जाएगा। इसके तहत उन्हें ट्रॉफी और पांच लाख रुपये का पुरस्कार मिलेगा।

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending