Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मुख्यमंत्री रमन सिंह दिल्ली रवाना

Published

on

रायपुर,छत्तीसगढ़,मुख्यमंत्री-डॉ-रमन सिंह,रायपुर,राष्ट्रीय,दिल्ली

Loading

रायपुर | छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह शुक्रवार को राजधानी रायपुर से शाम 6.40 बजे नियमित विमान से राष्ट्रीय राजधानी के लिए रवाना हुए। वह रात 8.35 बजे नई दिल्ली पहुंचेंगे।

डॉ. सिंह वहां 25 अप्रैल को पूर्वाह्न् 11 बजे नीति आयोग द्वारा ‘कौशल विकास पर गठित मुख्यमंत्रियों की उप समिति’ की बैठक में शामिल होंगे। बैठक के बाद डॉ. सिंह 25 अप्रैल को ही नई दिल्ली से शाम 5.30 बजे नियमित विमान से रवाना होकर शाम 7.15 बजे रायपुर लौट आएंगे।

उत्तर प्रदेश

मुख्तार की मौत पर कृष्णानंद राय की पत्नी बोलीं- होइहि सोइ जो राम रचि राखा

Published

on

Loading

लखनऊ। बांदा जेल में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौके के बाद कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय  ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर खुशी जाहिर की है। मुख्तार अंसारी ने 2005 में 29 नवंबर के दिन कृष्णानंद राय की हत्या करवा दी थी।

गुरुवार की रात में मुख्तार की मौत की सूचना मिलने के बाद पूर्व विधायक अलका राय ने फेसबुक पर दिवंगत पति कृष्णानंद राय की तस्वीर लगाई। तस्वीर के साथ ही अलका ने लिखा- हम ना मारब मरिहैं राम.. जय श्रीराम। इसके बाद उन्होंने अलग पोस्ट में लिखा- होइहि सोइ जो राम रचि राखा।

गौरतलब है कि बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की मौत गुरुवार को हो गई। मुख्तार के मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई है। बताते चलें कि बीजेपी के विधायक कृष्णानंद राय की हत्याकांड में मुख्तार का नाम आया था। मुख्तार की मौत पर कृष्णानंद राय के बेटे पीयूष राय का बयान आया है। उन्होंने कहा है कि भगवान के दरबार मे देर है,अंधेर नहीं।

रमजान के पवित्र माह में अल्लाह या भगवान ने इंसाफ किया है। पीयूष के अनुसार उनके लिए अल्लाह और भगवान एक ही हैं। भगवान के दरबार से उन्हें न्याय मिला है। पीयूष ने सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा कि कर्म के दायरे से जब तुम उतरोगे, तो उसकी सजा तुम्हें तड़पने तक नहीं छोड़ेगी।

Continue Reading

Trending