Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

माही ने रोहित को दी WARNING , बोले-बाद में न बोलना

Published

on

Loading

दक्षिण अफ्रीका में टीम इंडिया का वन डे सीरीज में प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। विराट कोहली की टीम ने दक्षिण अफ्रीका की टीम को वन डे में बड़ी आसानी से पराजित कर दिया।

ROHIT SHARMA AND DHONI IN FIELD के लिए इमेज परिणाम
टीम इंडिया ने छह मैचों की सीरीज में अब तक 4-1 की अहम बढ़त बना डाली है। टेस्ट में मिली हार के बाद वन डे में टीम इंडिया ने अपने शानदार प्रदर्शन अपने फैंस को जीत का तोहफा दिया है।

ROHIT SHARMA AND DHONI IN FIELD IN 5TH ONE DAY के लिए इमेज परिणाम
पांचवें मैच में भी टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को काबू करते हुए हरा दिया था। इस मैच के दौरान एक वीडियो सामने आया है जिसमें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने साथी खिलाडिय़ों को चेतावनी देते नजर आ रहे हैं।

ROHIT SHARMA AND DHONI IN FIELD IN 5TH ONE DAY के लिए इमेज परिणाम
दूसरी ओर विराट कोहली भी दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों को लेकर कुछ मजाक करते नजर आए है लेकिन माही ने जो मैदान पर बोला है वह इस समय तेजी से इंटरनेट पर वायरेल हो रहा है।

DHONI WARNNIG ROHIT SHARMA के लिए इमेज परिणाम
पांचवें मैच में चहल जब गेंदबाजी कर रहे थे तब माही ने फील्डिंग सेट करते हुए धोनी ने रोहित से कहा, बहुत जोर का आएगा तेरे पास, थोड़ा पीछे ही, आगे मत आना। इधर तैयार रहना बहुत जोर का कैच आएगा, बाद में मत बोलना धोनी की इस बात पर विराट भी ठहाका लगाते नजर आए।
उधर कोहली भी खूब मजा करते नजर आ रहे थे। कुल मिलाकर मैदान पर माही अब कोहली को माग्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं और उन्हें लगातार मैदान पर सलाह देते हैं।
वीडियो :

खेल-कूद

ICC T20 रैंकिंग में सूर्य कुमार यादव का जलवा बरकरार, नंबर एक की पोजीशन कायम

Published

on

Loading

नई दिल्ली। आईसीसी की ओर से एक बार फिर से टी20 की नई रैंकिंग जारी कर दी गई है। भारत के सूर्यकुमार यादव का नंबर एक की कुर्सी पर कब्जा बना हुआ है। वे पिछले कुछ वक्त से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर बने हुए हैं। इसके बाद भी उनकी कुर्सी पर कोई खतरा नहीं दिख रहा है। वहीं इंग्लैंड के फिल साल्ट 802 की रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर हैं। यानी पहले और दूसरे नंबर के बल्लेबाज के बीच काफी ज्यादा अंतर है।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू मैदान पर पाकिस्तान की चल रही टी20 सीरीज में अपनी मजबूत शुरुआत के दम पर नवीनतम आईसीसी पुरुष टी20 गेंदबाजों की रैंकिंग में दो पायदान ऊपर 17वें स्थान पर पहुंच गए।

अफरीदी श्रृंखला के पहले तीन मैचों में अग्रणी विकेट लेने वाला गेंदबाज है। वहीं पाकिस्तान के दूसरे गेंदबाज हारिस रऊफ 22वें स्थान पर हैं। गेंदबाज की टी-20 रैंकिंग में इंग्लैंड के आदिल रशीद नंबर 1 पर बने हुए हैं।

Continue Reading

Trending