Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

बिग बॉस

बेशर्मी की सभी हदें पार, पुनीश ने बंदिगी से कहा- पहले कपड़े उतारो यार

Published

on

Loading

मुंबई। बिग बॉस का सीजन चाहे जो भी हो रोमांस हर बार होता है बिना रोमांस के अब तो बिग बॉस ही अधूरा लगता है। जी हां बिग बॉस-11 भी कुछ ऐसा ही है। यहां बंदिगी कारला और पुनीश के बीच उठा गर्माता प्यार अब भी बरकरार है।

Related image

अभी कुछ ही दिनों पहले जहां बंदिगी पुनीश को एक साथ लिपलॉक करते कैमरे ने कैद कर लिया था तो वहीँ इस बात से बेफिक्र ये कपल्स कुछ ही दिनों बाद एक बार फिर से घर के अंदर गलत तरीके से बैठते हुए नजर आए थे

Image result for PUNEESH AND BANDIGI

बता दें कि, इनकी ऐसी हरकतों के चलते ‘वीकेंड के वार’ पर सलमान खान ने इनदोनो को जमकर लताड़ा भी था और दोबारा ऐसा न करने की चेतावनी भी दी थी

Related image

लेकिन हर चेतावनी को नजरअंदाज करते हुए इस बार दोनों चीजों को एक अलग ही लेवल पर ले गए हैं और उन्होंने ऐसा काम किया जो आपको हैरान कर देगा।

Image result for PUNEESH AND BANDIGI

दरअसल, जब घर वाले अपने-अपने बेड पर थे तब पुनीश और बंदगी एक दूसरे की बाहों में बाहें डालकर एक कुर्सी पर अंधेरे में जाकर बैठे हुए थे। इस दौरान वे दोनों एक दूसरे को बार-बार किस करते दिखाई दिए। इसी बीच पुनीश बंदगी से कपड़े उतारने के लिए कहते हैं।

Image result for PUNEESH AND BANDIGI

कुछ देर बाद बंदगी बाथरूम में जाती हैं और उनके पीछे पुनीश भी चला जाता है और इधर-उधर देखकर गेट बंद कर देता है। करीब आधे घंटे बाद 2 बजे बंदगी और पुनीश दोनों बाहर आकर बेड पर आते हैं।

Image result for PUNEESH AND BANDIGI

तब बंदगी कहती हैं सो जाओ अब खत्म.. क्रॉस। जवाब में पुनीश कहता है कि अब क्या जो हो गया सो हो गया… कहता है घर वाले जूते मारेंगे तुम्हें और मुझे।

Image result for PUNEESH AND BANDIGI

बता दें कि सलमान ने बंदिगी और पुनीश को नेशनल टीवी पर देखें जाने की चेतावनी दी थी और चेताया था की वे ऐसा कोई काम न करें जिससे उनकी इमेज ख़राब हो।

Image result for PUNEESH AND BANDIGI LIPLOCK

 

Continue Reading

बिग बॉस

राहुल वैद्य-दिशा परमार ने बताया-इस कंटेस्टेंट के सिर सजेगा Bigg Boss 17 का ताज

Published

on

Rahul Vaidya-Disha Parmar

Loading

नई दिल्ली। सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी टीवी शो Bigg Boss 17 अपने अंतिम पड़ाव पर है। रविवार को Bigg Boss 17 का ग्रैंड फिनाले है, इसके बाद इस शो का एक और सफल सीजन समाप्त हो जाएगा।

फिनाले से पहले इस बात की चर्चा इस समय काफी जोरों-शोरों से चल रही है कि बिग बॉस 17 का वो कौन सा कंटेस्टेंट है, जो इस बार बिग बॉस की ट्रॉफी को अपने घर ले जाएगा। इस बीच सिंगर राहुल वैद्य और उनकी पत्नी टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने इस सीजन के विनर को लेकर खुलासा कर दिया है।

राहुल और दिशा ने बताया कौन जीतेगा बिग बॉस 17

इस समय हर किसी के जहन में ये सवाल उमड़ रहा है कि इस बार का बिग बॉस 17 का खिताब कौन जीतेगा। इस शो के ग्रैंड फिनाले में 24 घंटे का समय बाकी रह गया है और फैंस की एक्साइटमेंट सलमान खान के बिग बॉस 17 सीजन के फिनाले के लिए बड़ी हुई है।

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स रहे राहुल वैद्य और दिशा परमार को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस मौके का लेटेस्ट वीडियो वरिंदर चावला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इस दौरान इस कपल बिग बॉस 17 विनर को लेकर बड़ा सवाल पूछा गया है। जिस पर इन दोनों अपनी राय दी है। राहुल वैद्य ने कहा है कि अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारूकी में से कोई एक इस बार बिग बॉस की ट्रॉफी पर कब्जा कर सकता है।

दूसरी तरफ दिशा परमार ने बताया है कि अंकिता वो कंटेस्टेंट हैं, जिनके सिर पर इस सीजन के विनर का ताज सज सकता है। ऐसे में राहुल और दिशा की ओर से विनर के खुलासे के बाद अंकिता और मुनव्वर को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं।

इस सीजन में एक साथ दिखे राहुल और दिशा

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने भी अपने समय में बिग बॉस के घर में शानदार खेल दिखाया था। सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 14 में ये दोनों एक साथ नजर आए। इस दौरान राहुल ने फिनाले तक सफर तय किया था। हालांकि राहुल को रूबीना दिलैक के हाथों उस सीजन हार का सामना करना पड़ा था और उन्हें रनर अप रहकर संतुष्ट होना पड़ा था।

फिनाले की रेस में कौन-कौन शामिल

इस बार बिग बॉस सीजन 17 में 5 कंटेस्टेंट्स फिनाले की रेस में शामिल हैं। जिनमें अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा,अंकिता लोखंडे, अरुण महाशेट्टी और मुनव्वर फारूकी का नाम शामिल है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि बिग बॉस 17 के 15 हफ्तों के लंबे सफर के बाद आखिरकार रविवार को कौन विनर बनेगा।

Continue Reading

Trending