Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बांग्लादेशी अपहर्ताओं ने भारतीय किसान को अगवा किया

Published

on

Loading

अगरतला| बांग्लादेश की सीमा से लगे पूर्वोत्तर राज्य त्रिपुरा में बांग्लादेशी अपहर्ताओं द्वारा एक भारतीय किसान को अगवा किए जाने की घटना के बाद यहां तनाव व्याप्त है। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों द्वारा एक बांग्लादेशी नागरिक को गिरफ्तार किए जाने के बाद अपहरण की यह घटना हुई।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “बीएसएफ के जवानों ने बुधवार को पश्चिमी त्रिपुरा के मोहनपुर में भारत-बांग्लादेश सीमा पर गश्ती के दौरान सोहेल मियां (42) नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। बाद में उसे त्रिपुरा पुलिस के हवाले कर दिया गया।”

उन्होंने कहा, “सोहेल मियां की गिरफ्तारी का बदला लेने के लिए बांग्लादेशी अपहर्ताओं ने भारतीय किसान राजकुमार शर्मा (45) को बुधवार शाम उस वक्त अगवा कर लिया, जब वह धान के खेत में काम करके लौट रहा था। अपहर्ता उसे अगवा कर बांग्लादेश के किसी गांव में ले गए।” बीएसएफ एवं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी सूचना मिलते ही तनावग्रस्त इलाके मोहनपुर पहुंचे। बीएसएफ के अधिकारियों ने गुरुवार को बॉर्डर गार्ड बांग्लादेश (बीजीबी) के अधिकारियों के साथ मामले का हल ढूंढने के लिए फ्लैग मीटिंग रखी। बीएसएफ के अधिकारियों ने कहा कि घटना के बाद से सीमा पर गश्ती और निगरानी बढ़ा दी गई है।

 

It is therefore not necessary to send additional order essay online cheap from https://order-essay-online.net/ documents for the committee to consider

उत्तर प्रदेश

मैनपुरी में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक-ट्रैक्टर की टक्कर में चार की मौत, 18 घायल

Published

on

Loading

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जनपद कन्नौज के थाना छिबरामऊ इलाके के कुबेरपुर गांव के रहने वाले लोग ट्रैक्टर से जनपद मैनपुरी के थाना बिछवां इलाके के गांव में एक कार्यक्रम में आए हुए थे। यहां से यह लोग अपने गांव कुबेरपुर वापस जा रहे थे। इस दौरान थाना भोगांव इलाके में ट्रैक्टर का बायर खराब होने के कारण उसकी लाइट बंद हो गई, जिसके कारण चालक ने ट्रैक्टर को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया और ट्रैक्टर का बायर ठीक करने लगा।

इसी दौरान पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में मौके पर ही तीन महिलाओं ने दम तोड़ दिया, एक महिला की उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। हादसे में करीब 18 लोग घायल हुए हैं जिनमे तीन लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें सैफई रेफर किया गया है। बाकी घायलों का इलाज मैनपुरी के जिला अस्पताल में चल रहा है सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

Continue Reading

Trending