Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

फिल्म प्रमोशन को वाराणसी आए शाहरुख को पुलिस ने थमाया 5.59 लाख का नोटिस

Published

on

lattest news, current news, aaj ki khabar, वाराणसी, शाहरुख़ खान, अनुष्का शर्मा, मनोज तिवारी, पुलिस, नोटिस

Loading

शाहरुख खान जहां पहुंचे वहां कोई कंट्रोवर्सी न हो ऐसा हो ही नहीं सकता। दरअसल, शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और इम्तियाज अली अपनी हालिया फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन के लिए वाराणसी गए थे। इस प्रमोशनल इवेंट में गायक और भाजपा नेता मनोज तिवारी भी मौजूद थे।

इस दौरान वाराणसी पुलिस को सुरक्षा के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। एसपी रैंक के अधिकारी के अंडर में पुलिस के 224जवानों को इन सेलेब्रिटीज की हिफाजत के लिए मुस्तैद किया गया था।

कुछ जवान इवेंट के वेन्यू अशोका इंस्टीट्यूट के अंदर तैनात किए गए थे और कुछ एयरपोर्ट सहित अन्य लोकेशन्स पर तैनात थे। इन सब पर छह लाख रुपए से अधिक का खर्च आया है।

अब वाराणसी पुलिस चाहती है कि शाहरुख इसका भुगतान करें। इसलिए उसने उन्हें एक रिकवरी नोटिस जारी किया है।

खबरों के मुताबिक, एसएसपी आरके भारद्वाज ने इसकी पुष्टि की है कि इंस्टीट्यूट ने सिर्फ 51,132 हजार रुपए जमा किए थे, जबकि इस पर कुल खर्च 6.11 लाख रुपए का आया है। इसलिए अब बाकी राशि 5.59 का रिकवरी नोटिस शाहरुख खान को दिया गया है।

हाल ही में एक ब्यूटी क्रीम के विज्ञापन में झूठे दावे करने के मामले में भी शाहरुख खान को नोटिस देने की खबरें आई थी। हालांकि शाहरुख की पीआर टीम ने बाद में साफ कर दिया कि इस प्रोडक्ट का विज्ञापन करना वह पहले ही छोड़ चुके हैं।

यह भी पढ़ें : सो रही पत्‍नी का पहले रेप करता, फिर करता दूसरा घिनौनापन

 

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending