Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

पूनम पांडे की तो गूगल ने कर दी बत्ती गुल

Published

on

Loading

मुंबई। अभिनेत्री पूनम पांडे ने कहा है कि उनके नए एप को गूगल द्वारा प्रतिबंधित कर दिया गया है। इस एप को चर्चित अभिनेत्री ने हाल ही में शुरू किया। उन्होंने इस एप द्वारा ‘बोल्ड सामग्री’ देने की बात कही थी। पूनम ने एप के बारे में एक बयान में कहा, “मैं नहीं जानती उन्होंने ऐसा क्यों किया। मैंने प्ले स्टोर और एप स्टोर पर कई तरह की एडल्ट मैगजीन को देखा है। यह दिलचस्प है कि एक तरफ गूगल प्ले स्टोर मेरे एप को निष्क्रिय कर रहा है और दूसरी ओर कुछ प्रशंसक ‘शिकायत’ कर रहे हैं कि मैं फोटो में न्यूड (नग्न) नहीं हूं।” इस एप की शुरूआत सोमवार को की गई थी।

अभी तक गूगल इंडिया ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है। अभिनेत्री ने ट्वीट किया, “गूगल ने एप को निष्क्रिय कर दिया है, लेकिन एंड्रायड उपयोगकर्ता इसे मेरी वेबसाइट से सीधे डाउनलोड कर सकते हैं।”

इस ‘प्रतिबंध’ के बावजूद पूनम खुश दिखाई दीं। विवादास्पद बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वालीं पूनम ने कहा, “जिस तरह की प्रतिक्रिया मुझे मिली है, उससे मैं बहुत खुश हूं। 15 मिनट से भी कम समय में 15,000 एप डाउनलोड किए गए हैं।” उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने निर्णय लिया है कि जब तक यह समस्या सुलझ नहीं जाती, सभी लोग उनकी आधिकारिक वेबसाइट से इस एप को डाउनलोड कर सकते हैं।

उन्होंने कहा, “मैं अपने प्रशंसकों से गुजारिश करना चाहूंगी, अपने दिल पर न लें। यह समस्या जल्द ही हल जाएगी।” पूनम आखिरी बार 2017 में गोविंदा अभिनीत फिल्म ‘आ गया हीरो’ में विशेष अतिथि भूमिका में दिखाई दी थीं। पूनम इससे पहले 2011 में क्रिकेट विश्व कप के दौरान टीम इंडिया के जीतने पर कपड़े उतारने के विवादास्पद बयान को लेकर चर्चा में आईं थीं।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending