Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान 24 नवंबर तक सीईसी की नियुक्ति करेगा

Published

on

Loading

इस्लामाबाद| पाकिस्तान के सर्वोच्च न्यायालय ने गुरुवार को 24 नवंबर तक मुख्य निर्वाचन आयुक्त (सीईसी) की नियुक्ति करने का आदेश दिया है। रेडियो पाकिस्तान के मुताबिक, न्यायमूर्ति नासिर-उल-मुल्क की अध्यक्षता वाली तीन सदस्यीय पीठ ने गुरुवार को इस्लामाबाद में सीईसी नियुक्ति मामले पर सुनवाई करते हुए यह आदेश दिया।

अटार्नी जनरल ने सर्वोच्च न्यायालय से कहा कि सीईसी की नियुक्ति आम सहमति से होगी। न्यायमूर्ति अनवर जहीर जमाली तीन जुलाई से कार्यकारी सीईसी के तौर पर सेवारत हैं। सीईसी का कार्यकाल तीन साल होता है।

For consistency, I advocate generally using a comma regardless of the phrase’s length, but even though I am a close-punctuation adherent, who can do my homework I realize there are exceptions

अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका में पढ़ाई कर रहे दो भारतीय छात्रों की सड़क हादसे में मौत, कॉलेज से घर लौटते समय हुआ हादसा

Published

on

Loading

न्यूयार्क। अमेरिका में पढाई कर रहे तेलंगाना के दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। दोनों छात्रों निवेश मुक्का और गौतम कुमार पारसी की शनिवार रात एरिजोना के पियोरिया में उस समय जान चली गई, जब उनकी कार दूसरी कार से जा टकराई। दोनों की उम्र 19 वर्षीय थी।

रिपोर्ट के अनुसार, निवेश करीमनगर जिले के हुजूराबाद शहर का रहने वाला था, वहीं गौतम कुमार जनगांव जिले के स्टेशन घनपुर का रहने वाला था। दोनों एरिजोना स्टेट यूनिवर्सिटी में कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग कर रहे थे।

दोनों अपने दोस्तों के साथ विश्वविद्यालय से घर लौट रहे थे, तभी सामने से आ रही कार ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। निवेश और गौतम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए। निवेश डॉक्टर दंपत्ति नवीन और स्वाति का बेटा था। दोनों छात्रों के परिवारों ने भारत सरकार से शवों को वापस लाने में मदद की अपील की है।

 

Continue Reading

Trending