Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

पत्नी की फोटो सोशल मीडिया पर डालने पर फिर ट्रोल हुए शमी

Published

on

Loading

नई दिल्‍ली। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज मोहम्मद शमी अक्सर अपने परिवार की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जिसको लेकर वह कई बार कट्टरपंथी ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ चुके हैं। अब शमी को एक बार फिर इसी समस्या से दो-चार होना पड़ा है।

दरअसल, शमी ने अपनी पत्नी और बच्चों के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों ने इसे बेहतरीन बताया है और उन्हें शुभकामनाएं दी हैं तो कुछ लोग इस बार भी शमी को ट्रोल करने से नहीं चूके। एक यूजर ने लिखा, ‘अपनी पत्नी को सिर ढकने के लिए कहो शमी भाई।’

वहीं कई यूजर्स ने कट्टरपंथियों पर तंज कसते हुए लिखा कि इस फोटो को देखकर फिर से मजहब के ‘ठेकेदार’ परेशान हो जाएंगे। एक यूजर ने लिखा, ‘देखो शमी भाई अब आप पर फतवों की बाढ़ आने वाली है।’

दरअसल शमी ने जो फोटो शेयर की है, उसमें उनकी पत्नी ने सिर नहीं ढाका हुआ है। इससे पहले भी शमी ने अपनी पत्नी के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसपर कुछ कट्टरपंथी विचारधारा के लोगों ने आपत्तिजनक कमेंट किए थे। हालांकि शमी ने भी इन ट्रोलर्स की डटकर सामना किया था।

 

खेल-कूद

ICC T20 रैंकिंग में सूर्य कुमार यादव का जलवा बरकरार, नंबर एक की पोजीशन कायम

Published

on

Loading

नई दिल्ली। आईसीसी की ओर से एक बार फिर से टी20 की नई रैंकिंग जारी कर दी गई है। भारत के सूर्यकुमार यादव का नंबर एक की कुर्सी पर कब्जा बना हुआ है। वे पिछले कुछ वक्त से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर बने हुए हैं। इसके बाद भी उनकी कुर्सी पर कोई खतरा नहीं दिख रहा है। वहीं इंग्लैंड के फिल साल्ट 802 की रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर हैं। यानी पहले और दूसरे नंबर के बल्लेबाज के बीच काफी ज्यादा अंतर है।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू मैदान पर पाकिस्तान की चल रही टी20 सीरीज में अपनी मजबूत शुरुआत के दम पर नवीनतम आईसीसी पुरुष टी20 गेंदबाजों की रैंकिंग में दो पायदान ऊपर 17वें स्थान पर पहुंच गए।

अफरीदी श्रृंखला के पहले तीन मैचों में अग्रणी विकेट लेने वाला गेंदबाज है। वहीं पाकिस्तान के दूसरे गेंदबाज हारिस रऊफ 22वें स्थान पर हैं। गेंदबाज की टी-20 रैंकिंग में इंग्लैंड के आदिल रशीद नंबर 1 पर बने हुए हैं।

Continue Reading

Trending