Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

नेहरू की विरासत को नष्ट करने कोशिश की जा रही है : सोनिया

Published

on

Loading

नई दिल्ली| कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गुरुवार को कहा कि कुछ ताकतें आजाद भारत के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू की विरासत और विचार को नष्ट करने के लिए काम कर रही हैं।

सोनिया गांधी ने नेहरू की 125जयंती के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान यह बातें कहीं। कांग्रेस ने राजधानी में इस कार्यक्रम का आयोजन किया।

कांग्रेस अध्यक्ष ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का जिक्र किए बिना कहा, “नेहरू की विरासत और विचार को नष्ट करने के लिए जबरदस्त प्रयास किए जा रहे हैं। कुछ शक्तियां इस दिशा में काम कर रही हैं और हमें इससे लड़ना है।”

Business online paper writer improve how knewton works with partners

उत्तर प्रदेश

मां के लिए पसीना बहा रही अखिलेश यादव की बेटी, जनता के बीच जाकर मांग रही वोट

Published

on

Loading

मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी में सात मई को वोटिंग होनी है। इस सीट से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव मैदान में है। इस बार उनकी बेटी अदिति यादव भी मां के लिए जनता के बीच जाकर वोट मांग रहीं हैं। पिछले एक महीने में वह कई बार डिंपल के साथ मंचों पर दिखाई दीं।

शुक्रवार को एक बार फिर वे मंच पर दिखाई दीं। खास बात यह दिखी कि अदिति इस बार मंच पर मां डिंपल के साथ नहीं थीं। वह कार्यकर्ताओं के बीच अकेली दिखीं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह राजनीति में एंट्री लेने की तैयारी में नहीं बल्कि एंट्री ले चुकी हैं।

उन्होंने एक नुक्कड़ सभा में हिस्सा लिया। सात मई को होने वाले मतदान में सपा को जिताने की अपील की। इससे पहले कार्यकर्ताओं ने उन्हें चांदी का मुकुट, पुष्प माला और पगड़ी पहनाकर उनका स्वागत किया। वह भी कार्यकर्ताओं के बीच मजबूती के साथ दिखी।

 

Continue Reading

Trending