Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

धूमधाम से हुई शान-ए-अवध इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत

Published

on

शान-ए-अवध इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत, अवध आर्ट सोसाइटी, लखनऊ, भारतेन्दु नाट्य अकादमी, मशहूर पटकथा लेखक सागर सरहदी

Loading

लखनऊ। सूबे की राजधानी में गुरुवार को अवध आर्ट सोसाइटी के तीसरे शान ए अवध इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत धूमधाम से हुई। गोमतीनगर स्थित भारतेन्दु नाट्य अकादमी में फेस्टिवल का उद्घाटन मशहूर पटकथा लेखक सागर सरहदी ने दीप जलाकर किया। इस मौके पर फेस्टिवल की स्मारिका का भी विमोचन हुआ। फेस्टिवल के दौरान मशहूर रंगकर्मी जुगल किशोर को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। कार्यक्रम की शुरुआत में अवध आर्ट सोसाइटी के संरक्षक अजय कुमार सिंह और अध्यक्ष अंजनी सिंह ने सागर सरहदी को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। अपने स्वागत भाषण में सागर सरहदी ने फेस्टिवल को जमकर सराहा और कहा कि यहां अलग ही माहौल है। ऐसे प्रयासों से हम लोगों की मेहनत सफल हो जाती हैं। उन्होंने फेस्टिवल की पूरी टीम को शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम के दौरान मशहूर रंगकर्मी जुगल किशोर को श्रंद्धाजलि के रूप में उनकी अभिनीत फिल्म खरबूजे का प्रदर्शन किया गया। फिल्म में उनके किरदार से दर्शक भाव विभोर हो गए। उनके कुछ साथियो की आँखे भी नम हो गईं। फिर फेस्टिवल का औपचारिक आरम्भ लखनऊ के लेखक व निर्देशक ओम श्रीवास्तव की फिल्म लाइफ इन मेटाफर को दिखाकर किया गया। फेस्टिवल के निदेशक अश्वनी सिंह ने कहा कि शुक्रवार से कई देशों की फिल्मों का आनंद लिया जा सकेगा। उन्होंने प्रदर्शित की जाने वाली फिल्मो की संक्षिप्त भूमिका बताई।

प्रादेशिक

मध्य प्रदेश: भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष जेपी किरार की सड़क हादसे में मौत

Published

on

Loading

रायसेन। मध्य प्रदेश में रायसेन जिले के भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष जयप्रकाश किरार की सड़क हादसे में मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जयप्रकाश किरार शनिवार-रविवार की दरमियानी रात अपने साथियों के साथ उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन कर रायसेन लौट रहे थे।

रायसेन के करीब सांची रोड पर ग्राम खानपुरा में उनकी कार का टायर पंचर हो गया था। जब वह इसे बदल रहे थे, तभी एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी।

इस हादसे में किरार गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जयप्रकाश किरार भाजपा के जिला अध्यक्ष रह चुके थे। वे मूल रूप से विदिशा के निवासी हैं। उनकी पत्नी भी अनीती किरार भी जिला पंचायत अध्यक्ष रही हैं।

Continue Reading

Trending