Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

दक्षिण अफ्रीका खत्म करेगा विश्व कप का सूखा : डु प्लेसिस

Published

on

Loading

सिडनी| दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस ने भरोसा जताया है कि उनकी टीम इस बार संयुक्त रूप से आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में आयोजित होने वाले विश्व कप को जीत सकती है। डु प्लेसिस ने कहा, “पिछले अनुभवों पर कोई निर्णय करना कठिन होगा। मेरे हिसाब से मौजूदा टीम बेहद अच्छी है और हम कई मैच जीतने में सफल हो रहे हैं।”

दक्षिण अफ्रीका 1992, 1999 और 2007 के विश्व कप में सेमीफाइनल में पहुंचने में कामयाब रहा था।

आस्ट्रेलिया के समाचार पत्र सिडनी मॉर्निग हेराल्ड के अनुसार डु प्लेसिस ने कहा, “पिछले विश्व कप टूर्नामेंटों में हम शायद सबसे अच्छी टीम के तौर पर नहीं गए। मुझे लगता है कि इस बार हमारे लिए मौका है। हमारी टीम अच्छी है और हम लगातार कामयाब हो रहे हैं।”

उल्लेखनीय है कि इस दक्षिण अफ्रीका के वर्तमान कोच गैरी कर्स्टन हैं। उन्हीं की कोचिंग में भारत 2011 में विश्व कप जीतने में कामयाब रहा था।

दक्षिण अफ्रीका फिलहाल आस्ट्रेलिया के साथ आगामी पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला की तैयारी कर रहा है। पहला मैच शुक्रवार को खेला जाना है।

डु प्लेसिस ने कहा कि यह एकदिवसीय श्रृंखला विश्व कप की तैयारियों का भी हिस्सा है।

 

 

I personally love this app due not not just the diversity of full-body workouts, but it also has a rewards system, allowing you to unlock extra workouts to keep free hidden phone spy app you motivated

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending