Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

जैकमैन की टिप्पणी पर शाहरुख ने ली चुटकी

Published

on

जैकमैन, हॉलीवुड अभिनेता, शाहरुख खान, द वोल्वरीन, ट्विटर

Loading

मुंबई | हॉलीवुड अभिनेता ह्यू जैकमैन का मानना है कि शाहरुख खान उनकी फिल्म ‘द वोल्वरीन’ का किरदार बखूबी निभा सकते हैं। इस पर शाहरुख ने कहा कि वह इस लुक में शानदार नजर आएं, इसके लिए उन्हें लगता है कि उनकी छाती पर बाल होने जरूरी हैं।

जैकमैन, हॉलीवुड अभिनेता, शाहरुख खान, द वोल्वरीन, ट्विटर

जैकमैन ने 17 साल पहले शुरू हु़ई ‘द वोल्वरीन’ श्रृखंला की फिल्म में एक सुपरहीरो की भूमिका निभाई थी। जैकमैन ‘एक्स-मैन’ श्रृंखला की नौ फिल्मों में वोल्वरिन (एक मांसाहारी स्तनपायी जीव) का किरदार निभा चुके हैं।

‘लोगान’ में जैकमैन ने अंतिम बार वोल्वरिन की भूमिका निभाई थी। ताइवान में फिल्म के प्रचार के दौरान जैकमैन ने कहा, “हो सकता है कि शाहरुख खान यह किरदार निभा पाएं।”

ट्विटर पर एक महिला प्रशंसक की पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शाहरुख ने पोस्ट किया, “इसके लिए छाती पर बाल होने जरूरी हैं। हालांकि इस पर काम कर रहा हूं। लव यू ह्यू और वोल्वरिन।”

‘लोगान’ तीन मार्च को भारत समेत दुनियाभर के थियेटर्स में रिलीज हुई।

 

मनोरंजन

शिवसेना- शिंदे गुट में शामिल हो सकती हैं करिश्मा और करीना कपूर, चुनाव लड़ने की भी चर्चा!

Published

on

Loading

मुंबई। करीना कपूर और करिश्मा कपूर बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दोनों बहनें एक्टिंग के साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। अब खबर है कि दोनों राजनीति में कदम रख सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक, करीना-करिश्मा एकनाथ शिंदे वाली शिवसेना में शामिल होकर चुनाव लड़ सकती हैं।

हालांकि अभी तक इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन ये खबरें बॉलीवुड गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वहीँ एक्टर गोविंदा के भी शिवसेना शिंदे गुट में शामिल होने की चर्चा है। इतना ही नहीं पार्टी उन्हें मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से लोकसभा का टिकट भी दे सकती है। इस हफ्ते की शुरुआत में गोविंदा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री शिंदे से मुलाकात की थी।

गौरतलब है कि कपूर खानदान का राजनीति से पुराना नाता रहा है. करीना कपूर खान के पिता-ससुर सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी लोकसभा सीट से सांसद रह चुके हैं. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या करीना कपूर और करिश्मा कपूर वाकई में राजनीति में कदम रखती हैं या ये सिर्फ अफवाह ही साबित होती हैं.

Continue Reading

Trending