Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

जम्मू : पाकिस्तान की गोलीबारी में सेना के जवान शहीद

Published

on

Loading

जम्मू| जम्मू एवं कश्मीर के पुंछ जिले में पाकिस्तान सेना ने फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। पाकिस्तानी की ओर से की गई गोलीबारी में भारतीय सेना के एक जवान शहीद हो गए। सेना के एक सूत्र ने  बताया, “नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास कश्मीर घाटी सेक्टर में कल (बुधवार) पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में एक सैनिक शहीद हो गए।”

उन्होंने बताया, “एलओसी के पार से की गई एक चक्र की अकारण गोलीबारी में एक सैनिक को गोली लगी थी, जिसमें उनकी जान चली गई।”पाकिस्तान सेना ने बुधवार को कुपवाड़ा जिले में एलओसी के पास माचिल सेक्टर में दो बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया।

 

प्रादेशिक

बांदा जेल में मुख्तार अंसारी को आया हार्ट अटैक, बैरक में मिले बेहोश

Published

on

Loading

बांदा। यूपी की बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है। उन्हें इलाज के लिए बांदा जेल से मेडिकल कॉलेज लाया गया है। जानकारी के मुताबिक मुख्तार अंसारी को हॉर्ट अटैक आया है। मुख्तार अंसारी जेल में अपनी बैरक में बेहोश पाया गया। जल्द ही अस्पताल से मुख्तार अंसारी की रिपोर्ट जारी की जाएगी।

जेल की मेडिकल टीम ने उसके स्वास्थ्य का मुआयना करने के बाद इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। मुख्तार अंसारी की तबीयत गंभीर बताई जा रही है। कड़ी सुरक्षा के बीच मुख्तार अंसारी को मेडिकल कॉलेज लाया गया।

मुख्तार के वकील मेडिकल कॉलेज पहुंच गए हैं और अभी तक प्रशासन ने कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है।

बता दें कि इसी महीने 27 तारीख की मुख्तार अंसारी को बांदा जेल से आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था। सुबह होते-होते जब ये खबर आग की तरह फैली तो पता चला कि माफिया डॉन की हालत गंभीर है। उसे ICU में वेटिंलेटर पर भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। धीरे-धीरे मुख्तार के समर्थकों और परिवारीजनों को बांदा पहुंचना शुरू हो गया। मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी, बेटा उमर अंसारी बांदा पहुंचे, लेकिन किसी को भी मुख्तार से मिलने नहीं दिया गया।

Continue Reading

Trending