Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

..जब ‘फ्रेंड्स’ से लगभग बाहर हो गई थीं जेनिफर

Published

on

jennifer, friends

Loading

लॉस एंजेलिस| मशहूर टेलीविजन धारावाहिक ‘फ्रेंड्स’ में रशेल ग्रीन की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन का कहना है कि प्रसारण से पूर्व धारावाहिक में उनकी जगह करीब-करीब किसी ओर ने ले ली थी। वेबसाइट ‘डेलीमेल डॉट को डॉट यूके’ के अनुसार, सैंटा बारबरा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म उत्सव में 45 वर्षीया जेनिफर ने कहा कि लघु धारावाहिक ‘मडलिंग थ्रू’ संबंधी व्यस्तता की वजह से ‘फ्रेंड्स’ के निर्माता, रशेल ग्रीन की भूमिका में उनकी जगह किसी ओर को लेने की सोच रहे थे।

जेनिफर ने कहा, “धारावाहिक ‘फ्रेंड्स’ उस समय आया, जब मैं ‘मडलिंग थ्रू’ कर रही थी।”

उन्होंने कहा, “इसलिए एक वक्त ऐसा आया था, जब समूह फोटो खिंचवाते समय मुझे समूह से अलग-थलग हो जाना पड़ता था और फोन पर मेरी सहेलियां मुझसे कहा करती थीं कि ‘मैं ‘फ्रेंड्स’ में तुम्हारी भूमिका निभाने के लिए ऑडिशन दे रही हूं।”

‘मडलिंग थ्रू’ (1994) सिर्फ तीन माह चला।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending