Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

चटगांव टेस्ट : जिम्बाब्वे पहली पारी में अभी भी 390 रन पीछे

Published

on

Loading

चटगांव| जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच जारी सीरीज के तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच के दूसरे दिन बांग्लादेश ने पहली पारी में 503 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में जिम्बाब्वे ने भी सधी शुरुआत करते हुए एक विकेट पर 113 रन बना लिए। स्टम्प्स तक सलामी बल्लेबाज सिकंदर रजा 54 और हैमिल्टन मसाकाद्जा 51 रन बनाकर नाबाद लौटे। ब्रायन चारी का विकेट जरूर जिम्बाब्वे ने शुरुआत में ही गंवा दिया। जारी खाता खोले बगैर लौटे।

इससे पहले बांग्लादेश ने बुधवार को स्कोर दो विकेट पर 303 रन से आगे खेलना शुरू किया, हालांकि बुधवार को नाबाद लौटे मोमिनुल हक (48) और महमुदुल्ला (16) के विकेट जल्द ही गिर गए।

शाकिब अल हसन (71) ने लेकिन बेहतरीन शुरुआत जाया नहीं जाने दी और बांग्लादेश को बड़े स्कोर की ओर ले गए। शुवागता होम (35) और रुबेल हुसैन (नाबाद 45) ने निचले क्रम पर अच्छी बल्लेबाजी की और तेजी से रन जुटाते हुए टीम का स्कोर 500 के पार पहुंचा दिया।

जिम्बाब्वे के लिए सिकंदर रजा ने तीन जबकि तिनाशे पन्यंगारा, शिंगी मसाकाद्जा और हैमिल्टन मसाकाद्जा ने दो-दो विकेट चटकाए।

 

 

I wish I could turn the clock back on that night to get writemypaper4me.org my charlie back

खेल-कूद

ICC T20 रैंकिंग में सूर्य कुमार यादव का जलवा बरकरार, नंबर एक की पोजीशन कायम

Published

on

Loading

नई दिल्ली। आईसीसी की ओर से एक बार फिर से टी20 की नई रैंकिंग जारी कर दी गई है। भारत के सूर्यकुमार यादव का नंबर एक की कुर्सी पर कब्जा बना हुआ है। वे पिछले कुछ वक्त से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर बने हुए हैं। इसके बाद भी उनकी कुर्सी पर कोई खतरा नहीं दिख रहा है। वहीं इंग्लैंड के फिल साल्ट 802 की रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर हैं। यानी पहले और दूसरे नंबर के बल्लेबाज के बीच काफी ज्यादा अंतर है।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू मैदान पर पाकिस्तान की चल रही टी20 सीरीज में अपनी मजबूत शुरुआत के दम पर नवीनतम आईसीसी पुरुष टी20 गेंदबाजों की रैंकिंग में दो पायदान ऊपर 17वें स्थान पर पहुंच गए।

अफरीदी श्रृंखला के पहले तीन मैचों में अग्रणी विकेट लेने वाला गेंदबाज है। वहीं पाकिस्तान के दूसरे गेंदबाज हारिस रऊफ 22वें स्थान पर हैं। गेंदबाज की टी-20 रैंकिंग में इंग्लैंड के आदिल रशीद नंबर 1 पर बने हुए हैं।

Continue Reading

Trending