Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

किम दूसरी बार गर्भवती

Published

on

Loading

 

रिएलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां वेस्ट दूसरी बार गर्भवती हैं। किम और उनके पति रैपर केनी वेस्ट पहले से दो साल की बेटी नार्थ के माता-पिता हैं।

वेबसाइट ‘ईऑनलाइन डॉट कॉम’ के अनुसार, किम ने अपने पारिवारिक रिएलिटी टीवी शो ‘कीपिंग अप विद द कर्दाशियां’ के रविवार को प्रसारित मिड सीजन फिनाले के टीजर में अपने दूसरी बार गर्भवती होने का खुलासा किया।

टीजर में किम डॉक्टर से मुलाकात के बाद अपनी बहन कोल कर्दाशियां को यह खुशखबरी देते दिखाई दे रही हैं।

वह कोल से कह रही हैं, “मेरी रक्त जांच की रपट आ गई है और मैं गर्भवती हूं।”

किम ने पूर्व में कहा था कि पहली बार गर्भावस्था के दौरान दिक्कतें आने के बावजूद वह परिवार बढ़ाने की इच्छा रखती हैं।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending