Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

किताबें पढ़ रही हैं टीना दत्ता

Published

on

tina, books, utran

Loading

कोलकाता| टेलीविजन अभिनेत्री टीना दत्त इन दिनों खूब किताबें पढ़ रही हैं। कलर्स चैनल पर प्रसारित ‘उतरन’ धारावाहिक में मीठी के किरदार से घर-घर में पहचान बनाने वाली टीना का कहना है कि किताबें आपके लिए एक नई दुनिया के दरवाजे खोलती हैं और आपको सोचने-समझने का एक नया नजरिया प्रदान करती हैं। धारावाहिक ‘उतरन’ अब समाप्त हो चुका है और टीना इन दिनों आराम फरमा रही हैं। उनका कहना है कि वह कुछ समय के लिए अवकाश चाहती हैं, ताकि खुद को और अपने परिवार को समय दे सकें। इसी दौरान उन्हें कोलकाता पुस्तक मेला 2015 में देखा गया। बकौल टीना, “किताबें किसी के भी जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करती हैं। किताबें आपके लिए एक अलग दुनिया के दरवाजे खोलती हैं और आपको कल्पनाशक्ति भी प्रदान करती हैं। मैं इन दिनों कोलकाता में छुट्टियां बिता रही हूं और इसके हर क्षण का भरपूर आनंद ले रही हूं। मैं हर दिन पढ़ने के लिए समय निकालती हूं।”

टीना को कोलकाता शहर बेहद पसंद आता है। उनके अनुसार, यहां के लोग शिक्षा और पढ़ाई को खास तवज्जो देते हैं। टीना कहती है, “मैं अपने सहकर्मियों और मित्रों से हमेशा किताबें पढ़ने के लिए कहती हूं। एक मित्र से मुझे उपहार में कुछ किताबें मिली हैं, जिसके बाद मैंने नियमित तौर पर पढ़ने की आदत डाली है। मैं हर किसी से पढ़ने के लिए कहती हूं।”

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending