Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कर्नाटक हाई कोर्ट से येदियुरप्पा को झटका, ‘ऑपरेशन कमल’ की जांच को दी मंजूरी

Published

on

Loading

नई दिल्ली। कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा को हाई कोर्ट से झटका लगा है। ‘ऑपरेशन कमल’ मामले में हाई कोर्ट ने जांच की इजाजत दे दी है।

बता दें कि जनता दल सेकुलर (जेडीएस) के नेता नगन गौड़ा के बेटे शरण गौड़ा ने ‘ऑपरेशन कमल’ को लेकर FIR दर्ज कराई थी। इसके खिलाफ सरकार ने कर्नाटक हाई कोर्ट में एफआईआर को रद्द करने याचिका दायर की थी जिसे उच्च न्यायालय ने रद्द कर दी है।

बीजेपी नेता नेता और मुख्यमंत्री येदियुरप्पा पर आरोप है कि कर्नाटक की कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार को 2019 में गिराने के लिए उन्होंने ही साजिश रची थी।

बता दें कि इससे जुड़ा बीएस येदियुरप्पा का एक कथित ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक विधायक के बेटे को इसके लिए राजी करने की कोशिश करते आवाज सुनाई दे रही कि वह अपने पिता से इस्तीफा दिलवाएं और फिर पार्टी भी बदल लें।

उत्तर प्रदेश

मैनपुरी में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक-ट्रैक्टर की टक्कर में चार की मौत, 18 घायल

Published

on

Loading

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जनपद कन्नौज के थाना छिबरामऊ इलाके के कुबेरपुर गांव के रहने वाले लोग ट्रैक्टर से जनपद मैनपुरी के थाना बिछवां इलाके के गांव में एक कार्यक्रम में आए हुए थे। यहां से यह लोग अपने गांव कुबेरपुर वापस जा रहे थे। इस दौरान थाना भोगांव इलाके में ट्रैक्टर का बायर खराब होने के कारण उसकी लाइट बंद हो गई, जिसके कारण चालक ने ट्रैक्टर को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया और ट्रैक्टर का बायर ठीक करने लगा।

इसी दौरान पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में मौके पर ही तीन महिलाओं ने दम तोड़ दिया, एक महिला की उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। हादसे में करीब 18 लोग घायल हुए हैं जिनमे तीन लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें सैफई रेफर किया गया है। बाकी घायलों का इलाज मैनपुरी के जिला अस्पताल में चल रहा है सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

Continue Reading

Trending