Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इस एक्टर ने दिया बड़ा बयान, कहा- ‘फिल्म’ पैसों से नहीं ‘दिमाग’ से चलती है

Published

on

Loading

नई दिल्ली| पिछले 25 सालों से मुख्यधारा और ऑफ-बीट फिल्मों में खुद को संतुलित बनाए हुए अनुभवी अभिनेता संजय मिश्रा का कहना है कि मौजूदा समय के ‘चतुर’ दर्शक फिल्म निर्माताओं को अनूठी कहानियों को ढूंढने के लिए पैसे के बजाय उनके दिमाग का इस्तेमाल करने को प्रेरित कर रहे हैं।

‘गोलमाल अगेन’ में अपनी अदाकारी से तारीफ बटोरने वाले संजय अब अपनी आगामी फिल्म ‘कड़वी हवा’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं जो जलवायु परिवर्तन पर आधारित है। इस फिल्म में संजय एक 70 साल के नेत्रहीन व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं।

Image result for SANJAY MISHRA ACTOR

संजय ने आईएएनएस से कहा, आजकल, किसी फिल्म का बजट उतना मायने नहीं रखता है। आप 200 करोड़ रुपये खर्च करते हैं या 2 करोड़ रुपये खर्च करते हैं, फिल्म देखने जाने वाले को इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है। दर्शक सार्थक सिनेमा की मांग कर रहे हैं। प्यार-मोहब्बत की कहानियां अब पुरानी हो चुकी हैं, क्योंकि लोग जानते हैं कि इन फिल्मों की तरह जीवन 25 की उम्र के बाद खत्म नहीं होता है।

उन्होंने कहा, आंखों देखी ने यह साबित किया है। मैं इस उम्र में भी मुख्य भूमिकाएं निभाने के लिए अमिताभ बच्चन का शुक्रगुजार हूं। अब फिल्में दिमाग से बनती हैं, केवल पैसे से नहीं। फिर चाहें आप कपूर, खान या चोपड़ा हों, अगर कहानी दर्शकों के दिमाग पर सटीक असर छोड़ने में सक्षम नहीं है तो आपकी फिल्म काम नहीं करेगी।

Image result for SANJAY MISHRA ACTOR

संजय ने कहा कि एक अभिनेता के तौर पर वह मुख्यधारा व ऑफ-बीट सिनेमा दोनों का ही आनंद लेते हैं।

उन्होंने कहा, मल्टी-स्टारर फिल्मों में कहानी विभिन्न पात्रों पर आधारित होती है हालांकि ‘कड़वी हवा’ का नायक मैं हूं और फिल्म को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी मेरे कंधों पर है। यह एकमात्र अंतर है। दो घंटों में आपको एक कहानी को प्रस्तुत करना है, जो दर्शकों को पैसा वसूल महसूस हो। इसलिए इसके नायक को बहुत कुछ करना है और उस पर दबाव है।

Image result for SANJAY MISHRA ACTOR

संजय के अनुसार, भाग्य से दर्शकों ने मुख्यधारा व ऑफ-बीट फिल्मों दोनों में ही मेरे काम को पसंद किया है। मुझे भी दोनों में काम करना पसंद है। लेकिन मुख्यधारा की फिल्में मेरे लिए टी-20 मैच की तरह होती हैं। वहीं, ऑफबीट एक टेस्ट मैच की तरह जहां मुझे एक पिच पर तीन दिनों तक रहना होता है।

Image result for SANJAY MISHRA ACTOR

‘कड़वी हवा’ 24 नवंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में रणवीर शौरी और तिलोत्तमा शोम भी नजर आएंगे। यह फिल्म कई फिल्मोत्सव में तारीफें बटोर चुकी है।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending