Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

इस्लामाबाद में 30 नवंबर को होगी निर्णायक जंग : इमरान

Published

on

Loading

इस्लामाबाद| पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान ने कहा कि 30 नवंबर को राजधानी इस्लामाबाद में निर्णायक जंग होगी। ‘द नेशन’ में सोमवार को प्रकाशित खबर के अनुसार, इमरान ने रविवार को झेलम में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सिंध के लोगों को तैयार रहना चाहिए क्योंकि “मैं भय को समाप्त करने आ रहा हूं।”

उन्होंने कहा कि सिर्फ 200 सक्षम व्यक्ति नया पाकिस्तान बनाने के लिए काफी हैं।

इमरान ने सरकार पर यह आरोप लगाया कि इसने इंटेलिजेंस ब्यूरो को सरकार के खिलाफ प्रदर्शन को विफल बनाने के लिए 270 करोड़ रुपये दिए हैं।

उन्होंने कहा, “सरकार ने स्तंभकारों, एंकरों और मीडिया घरानों के मालिकों के जमीर को पैसे के जरिए खरीदने की कोशिश की है। यह पैसा कहां से आया है? यह आम लोगों का पैसा है।”

पीटीआई प्रमुख ने कहा कि अगर उनकी मांग नहीं मानी गई तो वह अगले 90 दिनों तक रैली जारी रखेंगे।

उन्होंने देशवासियों से नवाज शरीफ सरकार को सत्ता से उखाड़ने के लिए 30 नवंबर को इस्लामाबाद रैली में शामिल होने का आह्वान किया।

Tweets that mention top query letter mistakes avoid buy essay these amateur errors — topsy

अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका में पढ़ाई कर रहे दो भारतीय छात्रों की सड़क हादसे में मौत, कॉलेज से घर लौटते समय हुआ हादसा

Published

on

Loading

न्यूयार्क। अमेरिका में पढाई कर रहे तेलंगाना के दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। दोनों छात्रों निवेश मुक्का और गौतम कुमार पारसी की शनिवार रात एरिजोना के पियोरिया में उस समय जान चली गई, जब उनकी कार दूसरी कार से जा टकराई। दोनों की उम्र 19 वर्षीय थी।

रिपोर्ट के अनुसार, निवेश करीमनगर जिले के हुजूराबाद शहर का रहने वाला था, वहीं गौतम कुमार जनगांव जिले के स्टेशन घनपुर का रहने वाला था। दोनों एरिजोना स्टेट यूनिवर्सिटी में कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग कर रहे थे।

दोनों अपने दोस्तों के साथ विश्वविद्यालय से घर लौट रहे थे, तभी सामने से आ रही कार ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। निवेश और गौतम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए। निवेश डॉक्टर दंपत्ति नवीन और स्वाति का बेटा था। दोनों छात्रों के परिवारों ने भारत सरकार से शवों को वापस लाने में मदद की अपील की है।

 

Continue Reading

Trending