Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

बिग बॉस

अर्शी ने लगाए शिल्पा पर ऐसे इल्जाम, कहा- मेरे पापा को गंदी नजर से घूर रही थी फिर…

Published

on

Loading

मुंबई। बिग बॉस सीजन-11 तूफानों से भरा हुआ है। यहां कब कौन किसका दोस्त बन जाता है और कब कौन किसका दुश्मन इस बात का अंदाजा खुद घरवालों तक को नहीं होता है।

ऐसे में आए दिन की लड़ाइयों के बाद कल बिग-बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंन्ट्स के घरवालों को उनसे मिलने के लिए बुलाया गया। ढेर सारे इमोशनल सीन के बाद घर की मोस्ट एंटरटेनमेंट सदस्य अर्शी खान के पिता आते है और अर्शी व बाकी घरवालों से भी मिलते है। वहीँ अर्शी अपने पिता के जाने के बाद भी लड़ाई के मूड में नजर आती हैं और शिल्पा पर अपने पिता को गलत तरीके से देखने का आरोप लगाती है।

Image result for arshi and shilpa

अर्शी कहती है, आपने मेरे पिता को गन्दी नजर से घूरा है। उनकी बेईज्जती की है। अब आपके परिवार का कोई भी सदस्य आएगा तो मैं भी यही करुँगी।

Related image

वहीँ अर्शी के पिता की घर में एंट्री बहुत ही शांतिपूर्वक होती है वो शिल्पा को हिना समझ सारी बातें बोल देते है और अर्शी को कहते है कि सलमान को सलमान नहीं बल्कि साहेब या सलमान जी बोले।

Image result for arshi and shilpaबालों पर कमेंट करते हुए अर्शी के पिता उन्हे बताते है कि वो काफी टाइम से अपने बालों का एक जैसा ही लुक टीवी पर दिखाते चली आ रही है। उसे अब बदल दे और पोनी टेल चोटी को फॉलो करे।

Continue Reading

बिग बॉस

राहुल वैद्य-दिशा परमार ने बताया-इस कंटेस्टेंट के सिर सजेगा Bigg Boss 17 का ताज

Published

on

Rahul Vaidya-Disha Parmar

Loading

नई दिल्ली। सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी टीवी शो Bigg Boss 17 अपने अंतिम पड़ाव पर है। रविवार को Bigg Boss 17 का ग्रैंड फिनाले है, इसके बाद इस शो का एक और सफल सीजन समाप्त हो जाएगा।

फिनाले से पहले इस बात की चर्चा इस समय काफी जोरों-शोरों से चल रही है कि बिग बॉस 17 का वो कौन सा कंटेस्टेंट है, जो इस बार बिग बॉस की ट्रॉफी को अपने घर ले जाएगा। इस बीच सिंगर राहुल वैद्य और उनकी पत्नी टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने इस सीजन के विनर को लेकर खुलासा कर दिया है।

राहुल और दिशा ने बताया कौन जीतेगा बिग बॉस 17

इस समय हर किसी के जहन में ये सवाल उमड़ रहा है कि इस बार का बिग बॉस 17 का खिताब कौन जीतेगा। इस शो के ग्रैंड फिनाले में 24 घंटे का समय बाकी रह गया है और फैंस की एक्साइटमेंट सलमान खान के बिग बॉस 17 सीजन के फिनाले के लिए बड़ी हुई है।

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स रहे राहुल वैद्य और दिशा परमार को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस मौके का लेटेस्ट वीडियो वरिंदर चावला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इस दौरान इस कपल बिग बॉस 17 विनर को लेकर बड़ा सवाल पूछा गया है। जिस पर इन दोनों अपनी राय दी है। राहुल वैद्य ने कहा है कि अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारूकी में से कोई एक इस बार बिग बॉस की ट्रॉफी पर कब्जा कर सकता है।

दूसरी तरफ दिशा परमार ने बताया है कि अंकिता वो कंटेस्टेंट हैं, जिनके सिर पर इस सीजन के विनर का ताज सज सकता है। ऐसे में राहुल और दिशा की ओर से विनर के खुलासे के बाद अंकिता और मुनव्वर को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं।

इस सीजन में एक साथ दिखे राहुल और दिशा

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने भी अपने समय में बिग बॉस के घर में शानदार खेल दिखाया था। सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 14 में ये दोनों एक साथ नजर आए। इस दौरान राहुल ने फिनाले तक सफर तय किया था। हालांकि राहुल को रूबीना दिलैक के हाथों उस सीजन हार का सामना करना पड़ा था और उन्हें रनर अप रहकर संतुष्ट होना पड़ा था।

फिनाले की रेस में कौन-कौन शामिल

इस बार बिग बॉस सीजन 17 में 5 कंटेस्टेंट्स फिनाले की रेस में शामिल हैं। जिनमें अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा,अंकिता लोखंडे, अरुण महाशेट्टी और मुनव्वर फारूकी का नाम शामिल है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि बिग बॉस 17 के 15 हफ्तों के लंबे सफर के बाद आखिरकार रविवार को कौन विनर बनेगा।

Continue Reading

Trending