Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अभिनेत्री कायनात पुलिस की वर्दी में छा गई, अपराधी भी इनकी खूबसूरती के कायल

Published

on

Loading

चंडीगढ़। पंजाब में आजकल अभिनेत्री कायनात अरोड़ा की खूबसूरती का चर्चा चारों ओर हो रही है। दरअसल वह एक फिल्म जग्गा जिऊंदा में बतौर पुलिस इंस्पेक्टर के रोल कर रही है। सोशल मीडिया पर वर्दी में उनकी फोटों को खूब सुर्खियां मिल रही है। कुछ लोग उन्हें असली पुलिस वाला समझ रहे और उनकी खूबसूरती के दीवाने होते नजर आ रहे है। फेसबुक से लेकर व्हाट्सएप पर लगातार उनकी वर्दी वाली फोटों को खूब शेयर किया जा रहा है।जाने-माने पॉप गायक मिक्का सिंह की आने वाली पंजाबी फिल्म जग्गा जिऊंदा ए की शूटिंग शुक्रवार शुरू हो गई है। अभिनेत्री कायनात अरोड़ा को देखने के लिए लोगों में उत्साह देखते ही बनता है। शूटिंग के पहले दिन लोगों का बड़ा हूजुम देखने को मिला।

खबरों के मुताबिक लोग इस अभिनेत्री को पंजाब पुलिस की एक खूबसूरत अफसर समझ रहे है और सोशल मीडिया पर लगातार उनकी फोटो को शेयर किया जा रहा है। बला की खूबसूरती इस अभिनेत्री का असली नाम कायनात अरोड़ा लेकिन फिल्म में वह हरलीन मान के नाम से चर्चा में। हरलीन इतनी खूबसूरत है कि सोशल मीडिया पर ये चर्चा तेज हो चुकी है कि अपराधी खुद चाहते हैं कि हरलीन उन्हें पकड़ें ताकि उन्हें कुछ पल हरलीन का साथ तो मिले।

हरलीन मान उस किरदार का नाम है जिसे एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा पंजाबी फिल्म जग्गा जिऊंदा है में निभा रही हैं। पुलिस की ड्रेस पहने गाड़ी में बैठे कायनात की फोटो व्हाट्सएप पर इतनी शेयर की जा रही है कि लोग इन्हें असली पुलिस इंस्पेक्टर समझने लगे हैं। कई राजनेता तो खुद इस फोटो को देखकर उत्सुक हो चुके हैं और चाहते हैं कि यह खूबसूरत इंस्पेक्टर उनकी सुरक्षा में तैनात हो ताकि उन्हें हर पल सुंदर चेहरा देखने को मिले।

हालांकि न तो गैंगस्टरों की इच्छा पूरी होगी और न ही नेताओं की क्योंकि ये रील लाइफ की इंस्पेक्टर हैं न कि रियल लाइफ की। फिल्म जग्गा जिऊंदा है की शूटिंग जीरकपुर में चल रही है। इस फिल्म में कायनात अरोड़ा अहम भूमिका नजर आ रही है जबकि कर्मजीत अनमोल, सरदार सोही, योगराज सिंह, राणा जंग बहादुर, अनीता देवगण भी फिल्म का हिस्सा हैं। कायनात ने बताया कि ये उनकी दूसरी पंजाबी फिल्म हैं जिसमें वह पुलिस अफसर का रोल कर रही हैं। कायनात बताती हैं कि जो मजा पंजाबी फिल्मों में काम करने का है वह किसी और भाषा की फिल्म में नहीं। फिल्म की मुख्य भूमिका निभा रहे दिलजीत कलसी ने बताया कि उनका फिल्म में डबल रोल है।


कायनात अरोड़ा का जन्म यूपी के सहारनपुर में हुआ। उनका दूसरा नाम चारू अरोड़ा भी है। कायनात दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भारती की चचेरी बहन हैं। उन्होंने हिंदी फिल्म खट्टा मीठा, ग्रैंड मस्ती, मोगली जैसी हिंदी फिल्मों और तेलुगु, मलयालम फिल्मों में भी भूमिकाएं निभाईं। पंजाबी फिल्म फरार में उन्होंने निक्की-जैसमीन का किरदार निभाया। कुल मिलाकर सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर उतनी चर्चा नहीं जितनी इस फिल्म में रोल कर रही कायनात का।

 

 

मनोरंजन

शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति से बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने शिवसेना शिंदे गुट का दामन थाम लिया है। बालासाहब ठाकरे भवन में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी ज्वॉइन की। बताया जा रहा है कि वे मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

इस अवसर पर गोविंदा ने कहा कि एकनाथ शिंदे जी का धन्यवाद, आज के दिन शिवसेना जॉइन करने का मतलब भगवान से मिली प्रेरणा है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी का सांसद रहा। अब चौदह बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। गोविंदा ने कहा मुंबई अब पहले सुंदर और विकसित दिखाई पड़ रही है। यहां विकास के काम हो रहे हैं ।

इससे पहले शिंदे गुट के नेता कृष्णा हेगड़े ने गोविंदा से उनके आवास पर मुलाकात की थी, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वे शिवसेना शिंदे गुट में शामिल हो सकते हैं। सीएम एकनाथ शिंदे की ओर से गोविंदा को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है। वे मुंबई उत्तर पश्चिम सीट से ताल ठोक सकते हैं। शिवसेना यूटीबी ने अमोल कीर्तिकर को इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अगर शिवसेना शिंदे गुट ने टिकट दिया तो गोविंदा मुंबई ईस्ट वेस्ट पर अमोल कीर्तिकर को कड़ी चुनौती दे सकते हैं।

Continue Reading

Trending