Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

शक के चलते पत्नी ने काट डाला पति का प्राइवेट पार्ट, फिर टॉयलेट में बहाया

Published

on

जालंधर। जालंधर में एक महिला को अपने पति पर अवैध संबंध के शक के चलते उसका प्राइवेट पार्ट काटकर उसे टॉयलेट में बहा दिया। बताया जा रहा है कि जिस समय महिला ने इस घटना को अंजाम दिया उसका पति गहरी नींद में सो रहा था। इससे उसे बचाव का मौका भी नहीं मिल पाया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जोगिन्दर नगर के रहने वाले आजाद सिंह की पत्नी को अपने पति के अवैध संबंध को लेकर शक था। इस बात को लेकर दोनों के बीच बीते दिनों झगड़ा भी हुआ था। जिसमें आजाद ने उसकी पिटाई की थी। इसी बात से वह गुस्से में थी।

पुलिस ने बताया कि सुखवंत कौर नाम की महिला ने सोते हुए अपने पति पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया।इस हमले से आजाद सिंह बेहोश हो गया। बेहोशी की हालात में पत्नी ने धारदार चाकू से उसका गुप्तांग काटकर उसे टॉयलेट में बहा दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। वहीं आजाद सिंह के पिता ने अपनी बहू के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

प्रादेशिक

यूपी में काबू में आया कोरोना, बीते 24 घंटे में मिले 310 नए केस

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के नए मामलों में लगातार गिरावट जारी है। बीते 24 घंटे में प्रदेश में 310 केस सामने आए। इस दौरान 927 लोगों ने इस खतरनाक वायरस को मात दी।

ताजा आंकड़ो के मुताबिक प्रदेश में एक्टिव केस घटकर 6,496 हो गए हैं। बीते 24 घंटे में 2,83,000 कोविड सैंपल की जांच की गई। इस तरह अब तक पांच करोड़ से ज्यादा सैंपल की जांच हो चुकी है।

अब तक यूपी में 2.38 करोड़ लोगों का वैक्सीनेशन हो चुका है। बता दें कि इससे एक दिन पहले यूपी में कोरोना के 340 केस सामने आए थे। गौरतलब है कि सीएम योगी के निर्देश पर यूपी में लागू किए गए 3टी नीति से कोरोना संक्रमण पूरी तरह से काबू में नजर आ रहा है। लगातार कम मामले आने के बाद राज्य सरकार ने आंशिक कर्फ्यू को खत्म कर दिया है।

वहीं अब 21 जून से 50 फीसदी क्षमता के साथ रेस्टोरेंट को खोलने की इजाजत देने का फैसला लिया गया है। इसके अलावा नाइट कर्फ्यू में भी छूट देने का फैसला लिया गया है।

Continue Reading

Trending