Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा को नहीं भाता बालों में तेल लगाना, ये है वजह

Published

on

मुंबई| अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का पेशा ऐसा है कि उन्हें अपने बालों के स्टाइल को लेकर अक्सर प्रयोग करना पड़ता है, बार-बार ब्लो ड्रॉयर का इस्तेमाल करना पड़ता है, लेकिन अभिनेत्री का कहना है कि तेल लगाना उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है, यह उन्हें झंझट मालूम पड़ता है।

Related image

टीवी शो ‘क्वांटिको’ की अभिनेत्री और यूट्यूब स्टार लिली सिंह उर्फ सुपरवुमन ने पेन्टीन ऑयल रिप्लेसमेंट को लांच किया जो एक ऐसा उत्पाद जो गीले और सूखे बालों दोनों पर लगाया जा सकता है।

Image result for priyanka chopra in oil advertisement

 

इसे झंझट मुक्त मानने वाली प्रियंका ने अपने बयान में कहा, बचपन से भारतीय लड़कियों से कहा जाता है कि तेल हमारे बाल को घना, मजबूत और स्वस्थ रखता है, मैं तेल लगाती हूं, लेकिन तेल लगाने से काफी परेशानी व झंझट महससू होता है, मेरे लिए सबसे बड़ी बात निश्चित रूप से चिप-चिपाहट से छुटकारा मिलना है।

Image result for priyanka chopra in oil advertisement

लिली ने कहा कि तेल लगाना अब मजेदार बन गया है। उन्होंने कहा कि बालों में तेल लगाकर मसाज करने में करने में काफी समय लगता है ऐसे में समय बचाने वाले उत्पाद का हमेशा स्वागत है।

मनोरंजन

अब विद्या बालन पर बरसे केआरके, शेरनी को बताया छोटी फिल्म

Published

on

मुंबई। सलमान खान और मीका सिंह से पंगा लेने के बाद अभिनेता और फिल्म समीक्षक केआरके उर्फ कमाल राशिद खान ने अब विद्या बालन पर निशाना साधा है। अमेजन प्राइम वीडियो पर विद्या बालन की फिल्म शेरनी रिलीज हो चुकी हैं। वहीं फिल्म की चर्चा भी जोरों से हो रही है और सोशल मीडिया पर रिस्पॉन्स अच्छा मिल रहा हैं।

केआरके ने ट्वीट कर विद्या बालन की फिल्म शेरनी को छोटी बताया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का मजाक भी उड़ाया है। उन्होंने लिखा, कई लोग मुझसे फिल्म की समीक्षा करने के लिए कह रहे है। कृपया ध्यान दें, ”मैं ऐसी छोटी फिल्मों को नहीं देखता हूं और न ही उनकी समीक्षा करता हूं और न ही उनके बारे में बात करता हूं। क्योंकि मैं #ThebrandKRK दुनिया का नम्बर 1 क्रिटिक हूं।”

केआरके के इस कमेंट के बाद विद्या बालन के फैंस काफी नाराज़ हुए हैं। एक यूजर ने लिखा, ”अमेजन प्राइम विडियो का सब्सक्रिप्शन नहीं होगा भाई इसके पास इसे कोई टेलीग्राम का लिंक दे भिखारी को।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, ”एक समीक्षक के रूप में आपको हर फिल्म की समीक्षा करनी चाहिये। एक समीक्षक के लिए कोई भी फिल्म छोटी या बड़ी नहीं होती हैं। लेकिन हमें पता हैं कि आप अपने साथ एक निर्धारित एजेंडा रखते है। लोग हंसते हैं आप पर सर।”

Continue Reading

Trending