Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

गजब: शाहरुख की बेटी ‘सुहाना’ के इस टॉप की कीमत सुन रह जाएंगें आप हक्के-बक्के

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुपर किंग खान की बेटी ‘सुहाना खान’ को अगर ‘मिस फैशन आइकन’ का अवार्ड दिया जाए तो कुछ गलत नहीं होगा। पिछले दिनों जिस तरह से अपने ड्रेसस को लेकर सोनम कपूर हमेशा चर्चा में बनी रहती थी तो वहीँ हाल अब मिस क्यूटेस्ट डॉटर ‘सुहाना’ का है।

Image result for suhana sharukh khan daughter

17वर्षीय सुहाना भले ही बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान की बेटी हो, बावजूद इसके वो खुद को बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर ही रखती है। ऐसे में सवाल ये उठता है कि आखिर सुहाना हर बार मीडिया में छा कैसे जाती है।

Image result for suhana sharukh khan daughterदरअसल, इसके पीछे कोई और नहीं बल्कि वजह है उनका महंगा कपड़ा। जी हां। सुहाना अपने स्टाइलिश अंदाज की वजह से अक्सर चर्चा का विषय बनती हैं।सुहाना अपने ब्रांडेड और महंगे कपड़ों की वजह से भी सुर्खियों में आ जाती है। बता दें, मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल से दसवीं की पढ़ाई खत्म करने के बाद सुहाना फिलहाल लंदन में आगे की पढ़ाई कर रही हैं।

गुरुवार को शाहरुख खान अपना 52वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। बर्थडे के एक दिन पहले सुहाना अपनी मां गौरी खान और फ्रेंड्स अनन्या पांडे और शनाया कपूर के साथ अलीबाग फार्महाउस रवाना हुईं। इस दौरान गेट वे ऑफ इंडिया में सुहाना मीडिया के कैमरों में कैद हुईं।

 

सुहाना ने Givenchy ब्रांड की शॉर्ट स्लीव टी-शर्ट पहन रखी थी। देखने में बिल्कुल सिंपल नजर आने वाली इस व्हाइट टी-शर्ट की कीमत जान आपके होश उड़ जाएंगे और मुंह से सिर्फ WHAT जैसे एक्सप्रेशन ही बाहर निकलेगें। जी हां, सुहाना का यह टी-शर्ट 5-10 हजार का नहीं बल्कि पूरे 50,219 रु. का है ।

 

ये पहली बार नहीं है जब सुहाना ने एक मामूली सी दिखने वाली इतनी अधिक महंगी टी-शर्ट पहनी हो इसके पहले भी सीक्रेट सुपरस्टार देखने गई सुहाना के जूते को स्पॉट किया गया था तब मालूम चला था की उस जूते की कीमत 64,000 थी।

प्रादेशिक

रेप के आरोप में गिरफ्तार हुए पर्ल वी पुरी को कोर्ट ने दी जमानत

Published

on

मुंबई। टीवी के मशहूर एक्टर पर्ल वी पुरी को वसई सेशन कोर्ट से जमानत मिल गई है। 4 जून 2021 को पुलिस ने उन्हें नाबालिग से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया था।

उनके वकील जितेश अग्रवाल ने एक्टर की बेल को कंफर्म किया है। पर्ल को जमानत मिलते ही सोशल मीडिया पर WE SUPPORT PEARL ट्रेंड करने लगा।

5 जून को पर्ल वी पुरी को वसई कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट ने मामले पर सुनवाई करते हुए उनकी जमानत अर्जी को खारिज कर दिया गया था। कोर्ट ने पर्ल वी पुरी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था।

इसके बाद 11 जून पर्ल की जमानत याचिका को कोर्ट ने फिर से खारिज कर दिया था। अब आखिरकार बाद एक्टर को कोर्ट ने जमानत दी है।

Continue Reading

Trending