Connect with us

मनोरंजन

आलिया ने वुमेन्स सेल्फ डिफेंस सेंटर में बिताया रविवार

Published

on

आलिया

आलिया मुंबई| अभिनेत्री आलिया भट्ट ने एक्शन स्टार अक्षय कुमार के वुमेन्स सेल्फ डिफेंस सेंटर (डब्लूएसडीसी) में अपने रविवार का वक्त बिताया। आलिया ने रविवार को ट्विटर पर लिखा, “अक्षय कुमार के वुमेन्स सेल्फ डिफेंस सेंटर में रविवार बिताया। मजबूत और प्रेरणादायक लड़कियां और आदित्य ठाकरे की मजबूत पहल।”

अक्षय ने आलिया के यहां आने और इस पहल का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद भी दिया। ‘खिलाड़ी’ अभिनेता ने ठाकरे का आभार भी व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, “सभी को आदित्य ठाकरे के अनंत प्रयासों के लिए धन्यवाद देना चाहिए। मुझे इसमें शामिल करने के लिए शुक्रिया। हमें आप जैसे युवा नेताओं की जरूरत है।” डब्लूएसडीसी आदित्य ठाकरे और अक्षय की एक पहल है। यह केंद्र हर उम्र की महिलाओं को नि:शुल्क आत्मरक्षा प्रशिक्षण देता है।

मनोरंजन

एक्टर और गुरदासपुर से बीजेपी सांसद सनी देओल को हुआ कोरोना, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

Published

on

शिमला। बॉलीवुड एक्टर और गुरदासपुर से बीजेपी के सांसद सनी देओल भी कोरोना की जद में आ गए हैं। उन्हें हल्का बुखार और सर्दी हुई थी जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

सनी देओल ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, ‘मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं एकांतवास में हूं और मेरी तबीयत ठीक है। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।’

सनी देओल करीब एक महीने से हिमाचल प्रदेश के मनाली में रह रहे हैं। हाल ही में मुंबई में उन्होंने अपने कंधे की सर्जरी कराई थी। जिसके बाद आराम के लिए वह मनाली स्थित अपने फार्महाउस पर पहुंचे थे। तब से वे यहीं रह रहे हैं।

Continue Reading

Trending