Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

सलमान का महिला आयोग को नोटिस का जवाब, माफी नहीं मांगी

Published

on

सलमान का महिला आयोग को नोटिस का जवाब, माफी नहीं मांगी

Loading

सलमान का महिला आयोग को नोटिस का जवाब, माफी नहीं मांगी

नई दिल्ली| ‘दबंग’ सुपरस्टार सलमान खान ने ‘दुष्कर्म पीड़िता जैसा महसूस’ करने के अपने विवादित बयान पर माफी तो नहीं मांगी, लेकिन राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) को उसके नोटिस का जवाब जरूर दे दिया है। एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष ललिता कुमारमंगलम ने आईएएनएस को बताया, “सलमान खान ने हमारे नोटिस का जवाब दिया है। हम पत्र के मजमून का खुलासा नहीं करने जा रहे हैं, यह कहना पर्याप्त होगा कि पत्र में माफी जैसा कुछ नजर नहीं आ रहा है।”

सूत्रों के अनुसार, सलमान ने अपने वकीलों के माध्यम से एनसीडब्ल्यू के नोटिस का जवाब दिया है।

बता दें कि सलमान ने पिछले दिनों एक संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि अपनी आगामी फिल्म ‘सुल्तान’ के लिए अखाड़े वाले ²श्यों की शूटिंग के बाद जब वह बाहर निकलते थे, तो उन्हें दुष्कर्म की शिकार महिला जैसा महसूस होता था।

महिला आयोग ने उन्हें उनके इस विवादास्पद बयान के लिए तलब किया था।

हालांकि सलमान ने अपनी गलती को भापते हुए इसके तुरंत बाद यह भी कहा था, “मुझे नहीं लगता कि मुझे यह कहना चाहिए था।”

उन्होंने बाद में कहा था कि उनका मतलब यह है कि शूटिंग के बाद उन्हें चलने में बहुत दिक्कत होती है। वह फिल्म में कुश्तीबाज की भूमिका निभा रहे हैं।

महिला संगठनों ने उनके इस बयान के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया और उनसे माफी की मांग की। सलमान के पिता सलीम खा ने बेटे की ओर से माफी मांगी थी।

सलीम ने पिछले सप्ताह ट्विटर पर लिखा था, “यकीनन सलमान ने गलत बात कही है, लेकिन उनका मकसद गलत नहीं था। मैं उसके परिवार एवं दोस्तों की ओर से माफी मांगता हूं। बंदा गलती करता है, लेकिन खुदा माफ कर देता है।”

नेशनल

कर्नाटक के मंत्री बोले- मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए

Published

on

Loading

बेंगलुरु। कर्नाटक के मंत्री शिवराज तंगाडागी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने वाले युवकों और छात्रों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए। मंत्री ने हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी नीत केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा। कन्नड़ एवं संस्कृति मंत्री ने यह भी कहा कि भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव में वोट मांगने के लिए शर्म आनी चाहिए, क्योंकि वह विकास के मोर्चे पर भी विफल रही है।

“दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था”

तंगाडागी ने कहा, “उन्हें शर्म आनी चाहिए। वे विकास का एक काम तक नहीं कर पाए, फिर किस मुंह से वोट मांग रहे हैं। उन्होंने दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था। क्या उन्होंने किसी को नौकरी दी। जब नौकरियों के बारे में पूछो तो वे कहते हैं- पकौड़े बेचो, उन्हें शर्म आनी चाहिए।” कोप्पल जिले के करातागी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, अगर कोई छात्र या युवक अब भी ‘मोदी-मोदी’ कहे तो उन्हें थप्पड़ मारे जाने चाहिए

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि ने मंत्री की टिप्पणियों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, “आगामी लोकसभा चुनाव कांग्रेस के बहुत बुरी तरह से हारने को भांपकर वे निचले स्तर पर पहुंच गए हैं और वे प्रधानमंत्री मोदी को तानाशाह कहते हैं!” भाजपा ने निर्वाचन आयोग को याचिका देकर मंत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Continue Reading

Trending