Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

मोदी का राहुल पर निशाना, कहा-कुछ लोग उम्र के साथ नहीं सीखते

Published

on

Modi's jibe: Rahul not learning with age

Loading

Modi's jibe: Rahul not learning with age

नई दिल्ली| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग उम्र के साथ सीखना नहीं चाहते हैं। राहुल गांधी ने बुधवार को प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा था कि वह कई मुद्दों पर विपक्ष से सलाह-मशविरा नहीं करते। गुरुवार को मोदी ने लोकसभा में कहा, “कुछ लोग उम्र के साथ सीखते हैं और कुछ लोग नहीं।”

बिना राहुल का नाम लिए मोदी ने कहा कि उन्होंने 2013 में दागी सांसदों के चुनाव लड़ने के बारे में कांग्रेस सरकार द्वारा लाए जा रहे विवादास्पद अध्यादेश को फाड़ दिया था।

मोदी ने कहा, “अध्यादेश को तब फाड़ा गया जब माननीय प्रधानमंत्री मनमोहन सिह ओबामा से मिलने अमेरिका गए हुए थे। कृपया बड़ों का सम्मान करना सीखें।” मोदी के भाषण के दौरान राहुल सदन में मौजूद थे।

भारतीय जनता पार्टी के सांसदों ने मेजें थपथपाकर मोदी के भाषण का स्वागत किया। विपक्षी सांसदों ने विरोध में आवाजें उठाईं।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ईष्या महसूस कर रही है क्योंकि जो उन्होंने 60 सालों में नहीं किया वो हमने 2 साल में कर दिखाया है। उन्होंने कहा, “वे चिंतित हैं क्योंकि हम बेहतर कर रहे हैं।”

मोदी ने अपने घंटे भर लंबे भाषण के अंत में साथ मिलकर काम करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा, “आईए कंधे से कंधा मिलाकर चलें और देश के लिए कुछ करें। मैं नया हूं और आप अनुभवी हैं। आईए देश के लिए हम साथ मिलकर काम करते हैं। हम इसलिए एक दूसरे से लड़ते हैं कि हम डरते हैं कि कल अखबारों में हमारे बारे में क्या छपेगा। हम सबको साथ मिलकर काम करना चाहिए।”

नेशनल

कर्नाटक के मंत्री बोले- मोदी-मोदी के नारे लगाने वालों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए

Published

on

Loading

बेंगलुरु। कर्नाटक के मंत्री शिवराज तंगाडागी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाने वाले युवकों और छात्रों को थप्पड़ मारे जाने चाहिए। मंत्री ने हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी नीत केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा। कन्नड़ एवं संस्कृति मंत्री ने यह भी कहा कि भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव में वोट मांगने के लिए शर्म आनी चाहिए, क्योंकि वह विकास के मोर्चे पर भी विफल रही है।

“दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था”

तंगाडागी ने कहा, “उन्हें शर्म आनी चाहिए। वे विकास का एक काम तक नहीं कर पाए, फिर किस मुंह से वोट मांग रहे हैं। उन्होंने दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था। क्या उन्होंने किसी को नौकरी दी। जब नौकरियों के बारे में पूछो तो वे कहते हैं- पकौड़े बेचो, उन्हें शर्म आनी चाहिए।” कोप्पल जिले के करातागी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, अगर कोई छात्र या युवक अब भी ‘मोदी-मोदी’ कहे तो उन्हें थप्पड़ मारे जाने चाहिए

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि ने मंत्री की टिप्पणियों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, “आगामी लोकसभा चुनाव कांग्रेस के बहुत बुरी तरह से हारने को भांपकर वे निचले स्तर पर पहुंच गए हैं और वे प्रधानमंत्री मोदी को तानाशाह कहते हैं!” भाजपा ने निर्वाचन आयोग को याचिका देकर मंत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Continue Reading

Trending