Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

केजरीवाल दुष्कर्म पीड़ित किशोरी से एम्स मिलने पहुंचे

Published

on

केजरीवाल दुष्कर्म पीड़ित किशोरी से एम्स मिलने पहुंचे

Loading

केजरीवाल दुष्कर्म पीड़ित किशोरी से एम्स मिलने पहुंचे

नई दिल्ली| दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल गुरुवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती 13 वर्षीया दुष्कर्म पीड़िता से मिले। इस दौरान उन्होंने राजधानी की आम सी कानून-व्यवस्था का मुद्दा भी उठाया । केजरीवाल ने दुष्कर्म पीड़िता से मिलने के बाद संवाददाताओं को बताया, “मैंने लड़की व उसके परिवार से मुलाकात की। दिल्ली पूर्ण राज्य नहीं है, इसलिए इस तरह की समस्याएं बार-बार सामने आ रही हैं और ऐसी प्रत्येक घटना कानून-व्यवस्था पर लोकतांत्रिक ढंग से पूर्ण नियंत्रण होने की याद दिलाती है।”

केजरीवाल ने यह भी कहा कि उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिलने का समय मांगा है।

उन्होंने कहा, “मैंने आज राजनाथ सिंह से पूर्ण राज्य के दर्जे पर चर्चा करने के लिए समय मांगा है, लेकिन इसमें (पूर्ण राज्य का दर्जा मिलने में) कुछ समय लगेगा इसलिए तब तक हमें जनता व कानून प्रवर्तन एजेंसियों को साथ लेकर लोकतांत्रिक तरीके से स्थानीय दिक्कतों से निपटना होगा।”

पिछले एक सप्ताह से अधिक समय से एम्स में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही दुष्कर्म पीड़िता अनाथ है। वह दक्षिणी दिल्ली के बदरपुर इलाके में अपने परिचितों के साथ रह रही थी। उसके साथ उसके एक पड़ोसी ने दुष्कर्म किया और उसे गंभीर चोटें पहुंचाईं। आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

किशोरी की हालत स्थिर बताई गई है।

पुलिस को 18 मई को दुष्कर्म की सूचना मिली थी। पुलिस को पीड़ित किशोरी दक्षिणी दिल्ली के पुल प्रह्लादपुर इलाके में बेहोशी की हालत में मिली थी। वह एक दिन पहले अपनी परिचित के घर से लापता हो गई थी।

प्रादेशिक

तेलंगाना में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के छह की मौत

Published

on

Loading

हैदराबाद। हैदराबाद-विजयवाड़ा नेशनल हाईवे पर गुरुवार तड़के एक कार खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई और दो घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि यह हादसा तेलंगाना के सूर्यापेट जिले के कोडाद शहर में दुर्गापुरम स्टेज के पास हुआ। एक बच्चे समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य घायलों को कोडाद के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार, एसयूवी सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। मृतकों की पहचान माणिक्यम्मा, चंदर राव, कृष्णम राजू, स्वर्णा, श्रीकांत और लास्या के रूप में हुई है। खम्मम जिले का रहने वाला यह परिवार विजयवाड़ा जा रहा था। पुलिस को संदेह है कि टक्कर का कारण तेज रफ्तार थी। कार चला रहे व्यक्ति को ट्रक खराब होने का पता ही नहीं चला।

Continue Reading

Trending