Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

एक से अधिक शादी कर सकती हैं कंगना रनौत!

Published

on

अभिनेत्री कंगना रनौत, एक से अधिक शादी, मानव गंगवानी

Loading

अभिनेत्री कंगना रनौत, एक से अधिक शादी, मानव गंगवानी

kangana ranaut show stopper

मुंबई। बेहतरीन अदाकारी और अपने बिंदास अंदाज के लिए लाइलाइट में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने मजाकिया अंदाज में कहा कि उनकी एक से अधिक शादी हो सकती हैं।

अपने निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में रहने वाली 29 वर्षीय कंगना रनौत का मानना है कि अगर चीजें काम नहीं करती हैं तो फिर से शादी करने में कुछ भी गलत नहीं है।

इंडिया कॉचर फैशन वीक में अपने डिजाइनर दोस्त मानव गंगवानी के लिए शो स्टॉपर बनी कंगना ने मीडिया से बात करने के दौरान कहा, मानव और मैं मेरी शादी के बारे में बात कर रहे थे।

मैंने उनसे कहा कि मेरी पहली शादी में, निश्चित तौर पर मैं उनके डिजाइन किये हुए परिधान पहनूंगी।

जब कंगना से यह पूछा गया कि क्या उन्हे विश्वास है कि उनकी एक से अधिक शादी होगी, तब उन्होंने चुटकी लेते हुये कहा, क्यों नहीं अगर एक हो सकती है तो कई हो सकती है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending