वीक सेक्‍शुअल रिलेशन लाता है तनाव

वीक सेक्‍शुअल रिलेशन लाता है तनाव

जानिए स्ट्रॉन्ग सेक्स के 6 तरीके

उम्र के बढ़ने के साथ ही बेड पर पार्टनर को संतुष्ट कर पाना आपके लिए आसान नहीं रह जाएगा। एक कमजोर सेक्शुअल रिलेशन आप दोनों के बीच तनाव तो लेकर आता ही हैं, साथ में आपके अभिमान को भी नीचा करता हैं। इसलिए सेक्स लाइफ की संतुष्टि के लिए एक हेल्थी लाइफस्टाइल अपनाना बेहद जरूरी है।

याद रखें, महिला सबसे ज्यादा एक स्ट्रॉन्ग सेक्शुअल रिलेशन ही चाहती हैं। इस कड़ी में हम आपके लिए लाए हैं यह छह आसान तरीके जिनसे आप सेक्स लाइफ में खुशहाली ला सकते हैं...

1. बेहतर खाइए, मजबूत बनिएः आपकी डाइट में आसान से चेंजेस आपकी सेक्शुअल अर्ज को बढ़ाकर सेक्स लाइफ को स्ट्रॉन्ग बनाते हैं। भोजन में आप बनाना, एग्स, नट्स, फिग्स, चिलीज, ओनियन और वाइन आपकी सेक्स एनर्जी को बढ़ाने में हेल्प करेगा।
सावधानीः जंक फूड से दूर रहें

2. पेनिस को एक्सरसाइज की जरूरतः हेल्थी पुरुष हमेशा सेक्शुअली फिट रहते हैं। सेक्स ड्राइव और सेक्स एनर्जी को बढ़ाने के लिए एक्सरसाइज बेस्ट तरीका है। यह स्ट्रेस घटाता है क्योंकि यह सेक्शुअल अर्ज को मारता है और बॉडी में टेस्टोस्टेरोन प्रोडक्शन को बढ़ाता है। केगेल एक्सरसाइज पेनिस के लिए परफेक्ट वर्कआउट है।

3. स्मोकिंग-ड्रिंकिंग छोड़ें: आपने कई बार सुना होगा कि स्मोकिंग और ड्रिंकिंग रियल में सेक्शुअली लाइफ को इफेक्ट करता है। स्मोकिंग ब्लड सर्कुलेशन को घटाता है और इससे फेफड़ों की काम करने की क्षमता प्रभावित होती है। लेवल बनाने के लिए यह आपकी अबिलिटी को इफेक्ट करता है और ऐल्कॉहॉल बॉडी को सुन्न करती है और टेंपररी इरेक्टाइल डिस्फंगक्शन को बढ़ावा देती है।

4. मैस्टबेट ज्यादा न करें: रियल सेक्स के लिए भी कुछ बचाएं। मैस्टबेट की अधिकता सेक्स की भूख को खत्म करता है। लगातार स्पर्म डिक्रीज होना सेक्स को लेकर कमजोर करता जाता है। इसलिए, उत्तेजना को कंट्रोल करें।

5. सेक्स की सही पोजिशन को जानें: हमेशा ओरल सेक्स के साथ वॉर्म अप हों। मिशनरी और डॉगी स्टाइल ब्लड फ्लो को बढ़ाता है। इससे सट्रॉन्ग सेक्स रिलेशन बन पाते हैं। अपनी पार्टनर को पहले राइड करने का मौका न दें।

6. टाइट अंडरगार्मेंट्स न पहनें: टाइट या किसी भी चुस्त अंडरगार्मेंट्स को न पहनें, सोते वक्त तो बिल्कुल नहीं। यह पेनाइल टिशू तक पहुंचने वाले ब्लड फ्लो को रोकता है जिससे स्ट्रॉन्ग सेक्स रिलेशन नहीं बन पाते। हमेशा लूज, एयरी अंडरवियर ही पहनें




अन्य »

Leave a Comment


 

Scroll To Top