Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

आजमगढ़: जहरीली शराब से सात की मौत, तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

Published

on

Loading

आजमगढ़। जनपद के रौनापार थाना क्षेत्र के केवटहिया गांव में गुरुवार रात शराब पीने से दो सगे भाइयों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। रसूलपुर गांव में भी शराब पीने से दो की मौत हुई है।

इस घटना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर थानाध्यक्ष रौनापार, क्षेत्र के सबइंस्पेक्टर व बीट आरक्षी को निलंबित कर दिया गया है। मुख्यमंत्री ने आबकारी विभाग एवं समस्त जिलाधिकारियों व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों को अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं।

रौनापार इलाके के केवटहिया गांव निवासी सगे भाई 50 वर्षीय चरित्र और 80 वर्षीय रामवृक्ष ने गांव में एक व्यक्ति के साथ गुरुवार रात पी थी। बताया जाता है कि देर रात दोनों की हालत बिगडऩे लगी। जिस पर दोनों को परिजनों ने एक नर्सिग होम में भर्ती कराया गया, जहां देर रात दोनों ने दम तोड़ दिया।

इसी गांव में 18 वर्षीय शिव कुमार, 70 वर्षीय रामनयन व रामसरीख की भी देर रात शराब पीने के चलते तबीयत बिगड़ गई। इन्हें सदर अस्पताल के लिए भेजा गया, शुक्रवार तडक़े तीनों ने दम तोड़ दिया।

सूचना पाकर मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इसी थाना क्षेत्र के रसुलपुर ग्राम निवासी सोबरी (34) व केशव (45) पासवान की गुरुवार रात अवैध शराब पीने से मौत हो गई।

एसपी आर.ए. नरेंद्र प्रताप ने बताया कि सात लोगों की मौत हुई है, ये मौतें जहरीली शराब से हुईं या दूसरी वजह से, अभी पुष्ट नहीं है।

प्रादेशिक

कोलकाता एयरपोर्ट पर CISF के जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

Published

on

Loading

कोलकाता। कोलकाता एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। एयरपोर्ट के गेट नंबर 5 के पास वॉच टावर पर गोलियां चलने की आवाज सुनाई पड़ने के बाद लोगों ने देखा कि सिपाही की गर्दन में गोली लगी है। कांस्टेबल को एयरपोर्ट के पास एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

मृतक जवान की पहचान सी विष्णु (25) के रूप में हुई है। वह 2022 में सीआईएसएफ में भर्ती हुआ था। वह मूल रूप से तेलंगाना का रहने वाला था।

इस घटना के बाद एयरपोर्ट परिसर पर स्थिति तनावग्रस्त है। सीआईएसफ के शीर्ष अधिकारी स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर घटनास्थल पर पहुंचे। फिलहाल, इस आत्महत्या के पीछे की वजह तलाशने के प्रयास किए जा रहे हैं, ताकि पूरी कहानी पता चल सके।

Continue Reading

Trending