Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बॉलीवुड हस्तियों ने इस्तांबुल हवाईअड्डे हमले की निंदा की

Published

on

बॉलीवुड हस्तियों ने इस्तांबुल हवाईअड्डे हमले की निंदा की

Loading

बॉलीवुड हस्तियों ने इस्तांबुल हवाईअड्डे हमले की निंदा की

मुंबई| बॉलीवुड हस्तियों ने बुधवार को तुर्की के इस्तांबुल शहर के अतातुर्क हवाईअड्डे पर हुए आत्मघाती हमले की निंदा की। ऋतिक रोशन, अभिषेक बच्चन और हुमा कुरैशी समेत कई बॉलीवुड सितारों ने इस घटना को दुखद बताते हुए इस्तांबुल के लोगों से विकट परिस्थति में मजबूत रहने और दुनिया से आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होने का आह्वान किया।

अतातुर्क हवाईअड्डे पर मंगलवार शाम हुए तीन आत्मघाती हमलों में 36 लोगों की मौत हो गई, जबकि 145 से ज्यादा घायल हो गए।

शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ से बॉलीवुड में एंट्री कर रहीं पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने भी इस हमले को सदमा बताया।

अभिनेता रितिक ने ट्वीट किया, “चौंकाने वाली खबर। धर्म के ंनाम पर मासूमों को मारा गया। हमें आतंकवाद के खिलाफ खड़ा होना होगा।”

वहीं, अभिषेक बच्चन ने इस कठिन वक्त पर इस्तांबुल से मजबूत रहने की अपील की।

अनुपम खेर ने लिखा, “इस्तांबुल हमला आतंकवादियों की कायरता का एक और कृत्य है। मेरी दिली संवेदना पीड़ितों और उनके परिवार वालों के साथ हैं। मैं घायलों के लिए प्राथर्ना करता हूं।”

हुमा ने लिखा, “लोगों को मारना किसी धर्म का हिस्सा नहीं है। इस्तांबुल के लिए दुआ करूंगी।”

मल्लिका शेरावत ने लिखा, “इस्तांबुल में आतंकवादी हमले की खबर से दुखी हूं।”

अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने लिखा, “इस्तांबुल हमला कायरतापूर्ण कार्रवाई है। दिवंगत आत्माओं और उनके परिवार वालों के लिए प्रार्थनाएं।”

शेखर कपूर ने लिखा, “एक बार फिर, हिंसा और आंसू। और, अब बस प्रार्थनाएं। दुखद। लोगों को मारना किस तरह किसी भी धर्म का हिस्सा हो सकता है।”

अभिनेत्री लीसा रे ने लिखा, “तुर्की हवाईअड्डे पर हमला और लोगों की मौत, दुखद व परेशान करने वाली खबर है।”

गायक व अभिनेता आयुष्मान खुराना ने लिखा, “इस्तांबुल हमला एक बार फिर से एक यह याद दिलाता है कि हमें इस दुनिया को बदलने के लिए बहुत कुछ करने की जरूरत है। स्थानीय से वैश्विक स्तर पर सुलह।”

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending