Breaking News

सिंगर के राजस्व में 28 प्रतिशत की बढ़ोतरी

नई दिल्ली, 13 फरवरी (आईएएनएस)| सिंगर इंडिया लिमिटेड कंपनी ने वित्त वर्ष 2017 की तीसरी तिमाही में राजस्व में 28 प्रतिशत (118.42 करोड़ रुपये) की बढ़ोतरी दर्ज की है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, 2016 के अंत में नोटबंदी और 2017 के मध्य में वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) के लागू होने बाद से व्यावसायिक स्थिति में धीरे-धीरे सुधार हुआ है। इसके साथ ही तीसरी तिमाही के ब्याज, कर, अवमूल्यन और परिशोधन पूर्व अर्जन (ईबीआईटीडीए) में 50 प्रतिशत की वृद्धि हुई है जोकि पिछले वर्ष के 2.9 प्रतिशत की तुलना में इस तिमाही में 3.4 प्रतिशत रही। कंपनी को घरेलू उपकरण के वर्ग में 39 प्रतिशत की अच्छी वृद्धि से लाभ हुआ, जिसने इस तिमाही के दौरान राजस्व में 37 प्रतिशत का योगदान दिया।

सिंगर इंडिया के प्रबंध निदेशक राजीव बजाज ने कहा, यह एक शानदार बात है कि सिंगर राजस्व में अच्छी वृद्धि दर्ज करा सकती है, इस वर्ष के आरंभ में जीएसटी के लागू होने के बाद कठिन व्यावसायिक परिस्थितियों के बावजूद भी हमने इसे हासिल किया। इन अच्छे परिणामों को प्राप्त करने के लिए हम सिंगर के प्रबंधकों और कर्मचारियों को प्रयास और प्रतिबद्धता के लिए धन्यवाद करते हैं। बेहतर लाभ और कम लागत के साथ तीसरी तिमाही में 50 प्रतिशत की वृद्धि अत्यंत प्रशंसनीय है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com