Breaking News

हाफिज सईद का नया पैंतरा, भारत के खिलाफ बनाई ‘चिल्ड्रेन आर्मी’

इस्लामाबाद। मुंबई हमले के मास्टरमाइंड और प्रतिबंधित संगठन जमात-उद-दावा प्रमुख हाफिज सईद ने भारत के खिलाफ जिहाद छेडऩे के लिए पाकिस्तान के छोटे-छोटे बच्चों के हाथों में बंदूकें थमा दी है।

नन्हें मासूमों को आतंक की राह पर मोड़ते हुए जमात-उद-दावा की ऐसी ही एक खौफ की तस्वीर सामने आई है, जिसमें प्रतिबंधित संगठन के नेता सदाकत का मासूम बेटा हाथ में बंदूक लिए नजर आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फोटो इस्लामाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम की बताई जा रही है।

इस तस्वीर को इस्लामाबाद में हाफिज सईद की एक रैली के दौरान लिया गया है। बच्चे के पीछे जो पोस्टर दिख रहा है, उसमें कश्मीर को पाकिस्तान का अभिन्न अंग बताया गया है और लिखा हुआ है कि कश्मीर की ‘आजादी’ के लिए संघर्ष जारी रहेगा। दरअसल आतंकी संगठन भारत के खिलाफ जिहाद फैलाने के मकसद से बच्चों का ब्रेनवॉश कर रहा है। जमात-उद-दावा पाकिस्तान में कई मदरसे भी चला रहा है, जहां भारत ही नहीं बल्कि अमेरिका के खिलाफ भी मासूमों के दिमाग में नफरत का जहर घोला जाता है।

बता दें कि एक दिन पहले ही पाक सरकार ने इन आतंकी संगठनों पर कड़ी कार्रवाई करने के उद्देश्य से आतंकवाद रोधी कानून में संशोधन कर नया अध्यादेश पारित किया है। इसके तहत संयुक्त राष्ट्र की प्रतिबंधित संगठनों की सूची में शामिल आतंकी संगठनों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। नए कानून के तहत आतंकी संगठनों की संपत्ति व कार्यालय जब्त करने का रास्ता साफ हो गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com